दिल्ली में मौत के आंकड़ों पर भड़के मनोज तिवारी, सीएम केजरीवाल से बोले- सामने आओ
Advertisement

दिल्ली में मौत के आंकड़ों पर भड़के मनोज तिवारी, सीएम केजरीवाल से बोले- सामने आओ

 दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है.

बीजेपी नेता मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली की केजरीवाल सरकार (Delhi Government) पर कोरोना से मौत के आंकड़ों पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने हमला करना शुरू कर दिया है. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) से एक बार फिर से सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Avind Kejriwal) को सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए उन्हें कोविड-19 से मौत के सही आंकड़ों को बताने के लिए कहा है.

  1.  दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना
  2. मनोज तिवारी बोले- कोविड-19 के आंकड़े सही बताओ
  3. मनोज तिवारी ने इस बाबत किया ट्वीट

मनोज तिवारी ने एक ट्वीट में लिखा- 'अरविंद केजरीवाल सामने आओ और कोविड-19 मौतों का सही आंकड़ा बताओ.' इसके पहले भी मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था- 'यह अत्यंत दुखद है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने झूठ की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए आज सही मौत के आंकड़े बताने की जगह एक और झूठ बोल कर सच्चाई पर पर्दा डालने की कोशिश की है.'

उन्होंने आगे कहा था- 'मौतों के आंकड़े में इतने अंतर से दिल्ली में भय व्याप्त है कि आखिर क्यों दिल्ली सरकार आंकड़े छुपा रही है, लोगों को लग रहा है कि कहीं ऐसा तो नहीं दिल्ली सरकार संक्रमित मरीजों की संख्या भी कम बता रही है'.

ये भी पढ़ें: Coronavirus: 24 घंटे में नए मामलों का टूटा रिकॉर्ड, सामने आए 4200 से ज्यादा कोरोना के नए मरीज

आपको बता दें कि कोरोना वायरस से जंग के बीच दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि राजधानी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 6,923 है. जबकि मौत का आंकड़ा 73 है. हालांकि, विपक्ष का आरोप है कि दिल्ली सरकार कोविड-19 से मरने वालों का सही आंकड़ा नहीं बता रही है. इसे लेकर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है.

LIVE TV

Trending news