Delhi: BJP की मंत्री Santosh Goyal का निधन, Coronavirus ने ली जान
Advertisement
trendingNow1886599

Delhi: BJP की मंत्री Santosh Goyal का निधन, Coronavirus ने ली जान

BJP Minister Santosh Goyal Died Due to Corona: हाल ही में दिल्ली बीजेपी की मंत्री संतोष गोयल कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. उनके निधन से पार्टी में शोक की लहर छा गई है.

दिल्ली बीजेपी की मंत्री संतोष गोयल का निधन.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. कोरोना के कारण रविवार को दिल्ली बीजेपी की मंत्री संतोष गोयल का निधन (BJP Minister Santosh Goyal Died Due to Corona) हो गया. दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने यह जानकारी ट्वीट करके दी.

बीजेपी में शोक की लहर

सतीश उपाध्याय ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली बीजेपी (BJP) की मंत्री संतोष गोयल के कोरोना से निधन के समाचार से स्तब्ध हूं. यह पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया दुखद समाचार

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भी संतोष गोयल के निधन पर शोक जताया. आदेश गुप्ता ने कहा कि यह बहुत दुखद समाचार है. महामारी के दौरान संतोष गोयल ने जनता की बहुत सेवा की. उनका जीवन हमारे कार्यकर्ताओं को प्रेरित करता रहेगा. मैं उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं.

ये भी पढ़ें- क्या ATM मशीन या कैश लेन-देन से फैल सकता है Corona? रिपोर्ट में किया गया ये दावा

वहीं दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रभारी नवीन गुप्ता ने कहा, 'कल तक हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने वाली प्रदेश मंत्री बहन संतोष गोयल की कोरोना संक्रमित होने के कारण मौत होने की सूचना मिली, शोकाकुल हूं.'

बता दें कि आज सुबह करीब 4.30 बजे बिहार के पटना में जेडीयू विधायक और पूर्व शिक्षा मंत्री डॉक्टर मेवालाल चौधरी का भी निधन हो गया. वह 3 दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जेडीयू विधायक का इलाज पारस हॉस्पिटल में किया जा रहा था. तारापुर विधान सभा सीट से डॉक्टर मेवालाल चौधरी विधायक थे. 

VIDEO

Trending news