Zee Rozgar Samachar

VIDEO: बीजेपी सांसद नेपाल सिंह ने किया शहीदों का अपमान, बाद में मांगी माफी

देश के जवानों की शहादत पर बीजेपी सांसद नेपाल सिंह ने कहा है कि सेना के जवान तो रोज मरेंगे. ऐसा कोई ऐसा देश है जहां आर्मी का जवान न मरता हो. उन्‍होंने कहा कि गांव में भी झगड़ा होता है तो कोई ना कोई घायल होता है.

VIDEO: बीजेपी सांसद नेपाल सिंह ने किया शहीदों का अपमान, बाद में मांगी माफी
रामपुर से बीजेपी सांसद डॉ.नेपाल सिंह ने किया शहीदों का अपमान, विवाद बढ़ने पर मांगी माफी (फोटोः एएनआई वीडियो ग्रैब)

नई दिल्लीः बीजेपी सांसद डॉ. नेपाल सिंह ने शहीदों को लेकर विवादित बयान दिया है, अपने बयान पर विवाद बढ़ने के बाद सांसद महोदय ने माफी मांग ली और कहा कि उनके बयान को गलत ढंग से दिखाया गया है. नेपाल सिंह सांसद यूपी की रामपुर सीट से लोकसभा पहुंचे है. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में भारतीय सुरक्षाबलों के जवानों की शहादत पर बीजेपी सांसद नेपाल सिंह ने कहा है कि सेना के जवान तो रोज मरेंगे. ऐसा कोई ऐसा देश है जहां आर्मी का जवान न मरता हो. उन्‍होंने कहा कि गांव में भी झगड़ा होता है तो कोई ना कोई घायल होता है.

नेपाल सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने सवाल कर रहे मीडियाकर्मी से यह तक कहा कि दुनिया का कोई ऐसा देश बताओ जहां सेना का जवान ना मरता हो झगड़े में? सांसद जी ने कहा कि कोई ऐसी डिवाइस बताओ जिससे आदमी ना मरता हो. 

 

अपने बयान पर विवाद बढ़ता देख बीजेपी सांसद पलट गए और मीडिया के सामने आकर सफाई दी. नेपाल सिंह ने कहा कि, 'मैंने सेना के कोई अपमान की बात नहीं कही, मुझे दुख है मैं माफी मांगता हूं, लेकिन मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा. नेपाल सिंह ने कहा कि मैंने ये बोला था कि वैज्ञानिक लगे हुए हैं और कोई डिवाइस ढूंढ रहे हैं कि कोई गोली आए तो लगे नहीं, जिससे सिपाही का प्रोटेक्शन हो जाए'

 

 

गौरतलब है कि रविवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के एक शिविर पर हथियारों से लैस आतंकवादियों ने हमला किया था, जिसमें पांच जवान शहीद हुए थे. इस आतंकी हमले में तीन आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.