Covid-19 के दौरान BJP चला रही राहत कार्य, लेकिन गायब रहा विपक्ष: J.P.Nadda
Advertisement
trendingNow1910243

Covid-19 के दौरान BJP चला रही राहत कार्य, लेकिन गायब रहा विपक्ष: J.P.Nadda

कोविड महामारी के बीच बीजेपी ने केंद्र में सत्‍ता के 7 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर बीजेपी अध्‍यक्ष जे.पी.नड्डा ने कांग्रेस पर जमीन से गायब रहने का आरोप लगाया है. 

बीजेपी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बीजेपी (BJP) अध्यक्ष जे.पी.नड्डा (J.P.Nadda) ने रविवार को कहा है कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान उनकी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता पूरे समय राहत कार्य में जुटे रहे, जबकि विपक्षी पार्टियां आइसोलेशन में चली गईं. केंद्र में नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व वाली सरकार के 7 साल पूरे होने के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित करते हुए बीजेपी  अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के सभी सांसद, मंत्री और विधायक इस अवसर पर कोविड नियमों और लॉकडाउन के निर्देशों का पालन करते हुए कम से कम 2 गांवों के लोगों की सेवा करें.

  1. बीजेपी के केंद्र में 7 साल पूरे 
  2. नड्डा ने कार्यकर्ताओं को वर्चुअली किया संबोधित 
  3. सभी मंत्रियों, सांसदों, विधायकों से कहा- 2 गांवों की सेवा करें   

कोरोना काल में गायब रहे विपक्षी दल 

नड्डा ने दावा किया कि महामारी के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता जहां हर समय लोगों के साथ खड़े नजर आए, वहीं विपक्षी नेता केवल वर्चुअल तरीके से प्रेस ब्रीफिंग ही करते रहे. वे जमीन पर कहीं नजर नहीं आए. नड्डा ने कहा कि एक लाख गांवों और बस्तियों में पार्टी के कार्यकर्ता इस समय जरूरतमंद लोगों की सेवा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Haryana, Karnataka में बढ़ा लॉकडाउन, UP के कुछ जिलों को मिली छूट, जानें अपने राज्‍य की स्थिति

कोविड वैक्‍सीन को लेकर साधा निशाना 

कोविड-19 वैक्‍सीन को लेकर भी नड्डा ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि आज जो लोग कोविड-19 वैक्‍सीन की कमी के लिए शोर मचा रहे हैं, पहले यही लोग इन वैक्‍सीन की सुरक्षा को लेकर संदेह प्रकट कर रहे थे. बता दें कि कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों के शासन वाले कई राज्‍यों ने वैक्‍सीन की कमी को लेकर केंद्र पर कई आरोप लगाए हैं. इसमें महाराष्‍ट्र, दिल्‍ली, पश्चिम बंगाल आदि शामिल हैं. 

 

बीजेपी कार्यकर्ता सरकार की इस वर्षगांठ को सेवा दिवस के तौर पर मना रहे हैं. कोविड-19 महामारी के चलते बीजेपी ने इस मौके पर कोई आयोजन न करने का फैसला किया है, लेकिन पार्टी देश भर में राहत सामग्री का वितरण करेगी.

Trending news