WATCH: BJP ने जारी किया 'कांग्रेस फाइल्स' का तीसरा एपिसोड, UPA के मनमोहन सरकार पर लगाए बड़े आरोप
Advertisement
trendingNow11638655

WATCH: BJP ने जारी किया 'कांग्रेस फाइल्स' का तीसरा एपिसोड, UPA के मनमोहन सरकार पर लगाए बड़े आरोप

बीजेपी द्वारा जारी किए गए 'कांग्रेस मतलब करप्शन' नाम के सीजन-1 के तीसरे एपिसोड में 2012 में मनमोहन सरकार के कार्यकाल में उजागर हुए कोयला घोटाले का जिक्र किया और आरोप लगाया, 'कोयले की दलाली में कांग्रेस का हाथ ही काला नहीं हुआ था बल्कि कांग्रेस की यूपीए सरकार पर कालिख पुत गई थी.'

WATCH: BJP ने जारी किया 'कांग्रेस फाइल्स' का तीसरा एपिसोड, UPA के मनमोहन सरकार पर लगाए बड़े आरोप

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घमासान जारी है. इस बीच बीजेपी ने कांग्रेस फाइल्स का तीसरा एपिसोड जारी कर दिया है. इस एपिसोड में बीजेपी ने कांग्रेस काल में हुए कोयला घोटाले को लेकर यूपीए की मनमोहन सरकार पर कई बड़े आरोप लगाए हैं. केंद्र में सत्ता की कुर्सी पर भारतीय जनता पार्टी पिछले 9 सालों से काबिज है. आज भी बीजेपी कांग्रेस काल के घोटालों को लेकर आरोप लगा रही है. हालांकि, आज भी इन घोटालों के आरोपियों को सजा दिलाने की कोशिश काफी धीमी नजर आती है.

बीजेपी ने कोयला घोटाले को लेकर कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो जारी किया और लिखा, 'कांग्रेस फाइल्स के तीसरे एपिसोड में देखिए, कोयले की दलाली में काले हुए हाथ की कहानी...' बीजेपी द्वारा जारी किए गए 'कांग्रेस मतलब करप्शन' नाम के सीजन-1 के तीसरे एपिसोड में 2012 में मनमोहन सरकार के कार्यकाल में उजागर हुए कोयला घोटाले का जिक्र किया और आरोप लगाया, 'कोयले की दलाली में कांग्रेस का हाथ ही काला नहीं हुआ था बल्कि कांग्रेस की यूपीए सरकार पर कालिख पुत गई थी.'

 

बीजेपी ने कांग्रेस के कारनामों पर तीन मिनट का वीडियो जारी किया है. इसमें कई मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देकर कोयला घोटाले के आरोप लगाया गया है. साथ ही कांग्रेस और मनमोहन सिंह पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी के इस वीडियो में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को रिमोट से चलने वाला पीएम बताया गया है. 

बीजेपी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के साथ सोनिया गांधी और राहुल गांधी की कई तस्वीरों को भी दर्शाया है. साथ ही वीडियो के अंत में भारतीय जनता पार्टी ने इस बात के भी संकेत दिए हैं कि चौथे एपिसोड में किन मुद्दों और किन बातों का जिक्र हो सकता है. बीजेपी के संकेतों के मुताबिक चौथे एपिसोड में कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाले की बात हो सकती है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news