AAP के बड़े नेताओं का स्टिंग, BJP का आरोप- MCD चुनाव के लिए मांगा गया पैसा
Advertisement
trendingNow11450749

AAP के बड़े नेताओं का स्टिंग, BJP का आरोप- MCD चुनाव के लिए मांगा गया पैसा

AAP Sting Operation:  बीजेपी ने आप (AAP) पर आज एक और बड़ा खुलासा किया है. बीजेपी ने आप नेता बिंदु श्रीराम से टिकट के बदले पैसे मांगने का स्टिंग जारी किया. आप नेता बिंदु का आरोप है कि उनसे एमसीडी चुनाव में टिकट के बदले 80 लाख रुपये मांगे गए.

बीजेपी ने जारी किया आप के स्टिंग का वीडियो.

AAP Sting Video: बीजेपी (BJP) ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर एमसीडी चुनाव (MCD Polls) में टिकट के बदले उम्मीदवारों से पैसे लेने का आरोप लगाया है. बीजेपी ने आप नेता बिंदु श्रीराम द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी किया है. बीजेपी ने आरोप लगाया कि आप नेता बिंदु रोहिणी डी से टिकट मांग रही थीं, उनसे टिकट के बदले 80 लाख रुपये मांगे गए. स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी करने के बाद बीजेपी ने आप के कई बड़े नेताओं पर इस भ्रष्टाचार में शामिल होने के आरोप लगाए हैं.

आप के स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आज मैं केजरीवाल के खिलाफ बड़ा खुलासा करने जा रहा हूं. आप नेता बिंदु श्रीराम ने जिस तरह से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी वो सराहनीय है. संबित पात्रा ने कहा कि आज एक और स्टिंग सामने आया है. स्टिंग के कल्चर को सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुरू किया था. ये स्टिंग बेहद चौंकाने वाला है. हमारे साथ बिंदु मौजूद हैं जिन्होंने इस स्टिंग के खुलासे में बड़ी भूमिका निभाई है. ये रोहिणी के वार्ड 54 D सीट का स्टिंग है.

80 लाख रुपये में टिकट का सौदा

संबित पात्रा ने कहा कि इस स्टिंग में 80 लाख रुपये में टिकट का सौदा किया जा रहा है, स्टिंग में कहा गया कि सीट की बुकिंग हो गई है. अगर अपनी सीट बुक करानी है तो पूरा पैसा अभी दें. बीजेपी के आरोप के मुताबिक, कुल 82 लाख रुपये लेने की बात हुई. पहली किस्त 21 लाख, दूसरी किस्त 40 लाख और तीसरी किस्त 21 लाख देने की बात हुई. तीसरी 21 लाख की किस्त में से 10 लाख सीधे और 11 लाख रुपये का चेक आप पार्टी के नाम से देने की बात की गई.

बीजेपी ने की गिरफ्तारी की मांग

बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि अभी आपने देखा कि कट्टर ईमानदार वाले कितने कट्टर भ्रष्टाचारी हैं. इसी स्टिंग में दिनेश श्राफ ने ये भी बताया कि विधानसभा चुनाव में भी पैसा का खेल हुआ. नगर निगम के साथ-साथ विधानसभा के टिकट भी बेचे गए. जो पैसा दे सकता है सिर्फ उसे ही टिकट मिलेगा. उन्होंने कहा कि हम इस बात की जांच की मांग करते हैं. ACB इनको जल्द से जल्द गिरफ्तार करे.

बिंदु श्रीराम ने लगाए गंभीर आरोप

स्टिंग करने वाली महिला बिंदु श्रीराम ने कहा कि आप पार्टी पूरी दिल्ली में टिकट बेच रही है. मैने हिम्मत की और ये स्टिंग किया. दुर्गेश पाठक को बताया, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. ये छोटा गैंग नही है. ये नीचे से लेकर ऊपर तक काम कर रहे हैं. इस गैंग के सरदार अरविंद केजरीवाल हैं. धनवान को टिकट बेचा जा रहा है और कार्यकर्ता को कोई सुनवाई नहीं है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news