वोट बैंक के लिए घुसैपैठियों का समर्थन कर रही हैं ममता बनर्जी: BJP
Advertisement

वोट बैंक के लिए घुसैपैठियों का समर्थन कर रही हैं ममता बनर्जी: BJP

बीजेपी ने कहा,‘ममताजी बांग्लादेश से आए घुसपैठियों का समर्थन कर रही हैं...वह बस अपना वोट बैंक बचाने के लिए घुसपैठियों के समर्थन में देशभर का दौरा कर रही है. 

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पी मुरलीधर राव ने कहा कि बीजेपी घुसैपैठियों को कभी बर्दाश्त नहीं करेगी. (फोटो साभार - @BJP4Bengal)

कोलकाता: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव पी मुरलीधर राव ने आज आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस सरकार राज्य में लोकतंत्र का गला घोंट रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि अपना वोट बैंक सुरक्षित करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी घुसपैठियों का समर्थन कर रही है.

उन्होंने असम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के अंतिम ड्राफ्ट के मुद्दे पर बनर्जी के देश में विभिन्न राजनीतिक दलों से संपर्क साधने का भी मजाक बनाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी घुसैपैठियों को कभी बर्दाश्त नहीं करेगी.

राव ने यहां संवाददाताओं से कहा,‘ममताजी बांग्लादेश से आए घुसपैठियों का समर्थन कर रही हैं...वह बस अपना वोट बैंक बचाने के लिए घुसपैठियों के समर्थन में देशभर का दौरा कर रही है. वह मुद्दे का सांप्रदायिकरण करने का प्रयास कर रही हैं.’ उन्होंने दावा किया कि बनर्जी को इस मुद्दे पर किसी भी राजनीतिक दल से समर्थन नहीं मिला. राव ने कहा, ‘बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले हो रहे हैं. पंचायत चुनाव के दौरान हमने देखा कि बंगाल में किस तरह लोकतंत्र का गला घोंटा गया.’ 

(इनपुट - भाषा)

Trending news