JK के पंचायत चुनाव में 'गुपकार गैंग' के साथ कांग्रेस का हाथ, बीजेपी ने ऐसे बोला हमला

बीजेपी ने जम्मू कश्मीर के पंचायत चुनाव में गुपकार अलायंस के साथ हाथ मिलाने पर कांग्रेस पर निशाना साधा है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि गुपकार ग्रुप के साथ हाथ मिलाकर कांग्रेस ने देश को अपना असली रंग दिखा दिया है.

JK के पंचायत चुनाव में 'गुपकार गैंग' के साथ कांग्रेस का हाथ, बीजेपी ने ऐसे बोला हमला
Play

नई दिल्ली: बीजेपी ने जम्मू कश्मीर के पंचायत चुनाव में गुपकार अलायंस के साथ हाथ मिलाने पर कांग्रेस पर निशाना साधा है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि गुपकार ग्रुप के साथ हाथ मिलाकर कांग्रेस ने देश को अपना असली रंग दिखा दिया है.

कुछ पार्टी लगातार देश का अहित सोचती हैं- संबित पात्रा
संबित पात्रा ने कहा कि किस प्रकार कुछ पार्टी लगातार देश के लिए अहित सोचती है. जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 की वजह से विकास नहीं पहुंच पाया था ,वहां बीडीसी का चुनाव हो रहे हैं. गुपकार ग्रुप भी वहां चुनाव लड़ रहा है. गुपकार अलायंस  में कांग्रेस भी शामिल है.

'गुपकार अलायंस का मकसद अनुच्छेद 370 वापस लाना'
उन्होंने कहा कि इस गुपकार अलायंस में कांग्रेस का एक ही लक्ष्य है अनुच्छेद 370 को वापस लाना. ये कानून किसका है, हिन्दुस्तान का है. हिंदुस्तान के सर्वोच्च मंदिर 'संसद' में विचार विमर्श करके बनाती है.

संबित ने कहा, 'मै राहुल गाँधी सोनिया जी से पूछता हूं कि इस अलायंस की एक पार्टी चीन के साथ अनुच्छेद 370 को वापस लाने की बात कहती है. वहीं मेहबूबा जी तिरंगा नहीं उठाना चाहती. चिदंबरम जी ने कहा था की हम 370 को वापस लाना चाहते हैं.'

LIVE TV

'पाकिस्तान के इशारे पर चल रहा है गुपकार अलायंस'
संसद में चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सोनिया जी के इशारे पर कहा था कि पाकिस्तान के बिना जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 कैसे हटा सकते हैं. ये गुपकारअलायंस वही चाहता है, जो पाकिस्तान चाहता है. पाकिस्तान अनुच्छेद 370 के मसले को दुनिया के सब प्लेटफार्म पर ले गया. ये अलायंस भी वही कर रहा है. 

ये गुपकर हैं या गुप्तचर- संबित पात्रा
संबित पात्रा ने कहा कि ये गुपकर हैं या गुप्तचर हैं. ये गुप्तचर अलायंस वही कह रही है, जो देश के दुश्मन कह रहे हैं. इन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक और पीएम पर सवाल उठाए थे. इस अलायंस के अजेंडे में सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी शामिल हैं. संबित पात्रा ने कहा, 'सोनिया जी से कहूंगा कि आप इन वाक्यों के साथ खड़े हैं या विरोध में हैं? राहुल और सोनिया की साठगांठ से ही इन्होने ऐसे बयान दिए हैं' 

'बिहार के लोगों ने कांग्रेस को 'चुपकर' दिया'
संबित पात्रा ने कहा कि इन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक और पीएम मोदी की मंशा पर सवाल उठाए. लेकिन हाल में बिहार चुनाव में लोगों ने राहुल गांधी और कांग्रेस को 'चुपकर' दिया. अब ये 'गुपकार' बनने चले हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने जिसके साथ भी हाथ मिलाया, उसे ही खत्म कर दिया. बिहार में RJD के साथ जुड़े तो उसकी लालटेन बुझा दी. 

'गुपकार के साथ अलायंस देशहित में नहीं'
संबित पात्रा ने कहा कि पार्टी में सुधार को लेकर कपिल सिब्बल जी ने बहुस से विषय पर सवाल उठाए हैं. लेकिन उन पर कोई जवाब नहीं दे रहा है. कांग्रेस नेता कब तक ये तमाशा चुप करके देखते रहेंगे. उन्होंने कहा कि गुपकार ग्रुप के साथ कांग्रेस का ये अलायंस देश के हित में नहीं है. कांग्रेस को पहले अपने घर का अलायंस सही रखना चाहिए, उसके बाद कहीं ओर अलायंस पर विचार करना चाहिए. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.