2017 का रिकॉर्ड तोड़ गोल्ड मेडल जीतेगी बीजेपी, डिप्टी सीएम ने किया बड़ा दावा
Advertisement

2017 का रिकॉर्ड तोड़ गोल्ड मेडल जीतेगी बीजेपी, डिप्टी सीएम ने किया बड़ा दावा

यूपी के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि यूपी चुनाव में बीजेपी गोल्ड मेडल जीतेगी. बीजेपी 2022 में अपना 2017 का भी रिकॉर्ड तोड़ेगी. इस चुनाव में पार्टी विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी.

फाइल फोटो

लखनऊ. अगली साल की शुरुआत में उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने हैं. सभी राजनीतिक दल चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं. पूरे प्रदेश में राजनीतिक रैलियों का दौर शुरू हो चुका है. यूपी चुनाव को लेकर प्रदेश के यूपी के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता डॉ दिनेश शर्मा ने Zee News से बातचीत की. उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में बीजेपी गोल्ड मेडल जीतेगी.

  1. यूपी चुनाव में बीजेपी गोल्ड मेडल जीतेगी
  2. विपक्ष आपस में एक दूसरे से नंबर वन पर आने की लड़ाई लड़ रहा है
  3. ब्राह्मण वोट बैंक किसी के बहकावे में नहीं आएगा

विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी बीजेपी 

डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी में बीजेपी का मुकाबला किसी से नहीं है, विपक्ष आपस में एक दूसरे से नंबर वन पर आने की लड़ाई लड़ रहा है. बीजेपी की जीत पक्की है हमें कोई भी नहीं हरा सकता. उन्होंने कहा बीजेपी के लिए यूपी चुनाव का मुद्दा केवल विकास है. पार्टी विकास के मुद्दे पर चुनावी मैदान में उतरेगी. 

ये भी पढ़ें: नगालैंड में सुरक्षाबलों की गोलीबारी में 11 लोगों की मौत, SIT करेगी मामले की जांच

मोदी-योगी की सरकार ने किया है विकास

बीजेपी सरकार के काम बताते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या, काशी और मथुरा हमारी संस्कृति का केन्द्र हैं, अयोध्या में मंदिर बन रहा है.  इसके अलावा काशी में भव्य कॉरिडोर बन चुका है और मथुरा का भी विकास हो रहा है. यूपी में मोदी-योगी की सरकार ने विकास किया है. 

ये भी पढ़ें: Omicron के दहशत के बीच एम्स के डॉक्टर ने कोरोना को लेकर दी चेतावनी, कही ये बात

2022 में 2017 का भी रिकॉर्ड तोड़ेगी बीजेपी 

डिप्टी सीएम ने कहा ने ब्राह्मण वोट पर बोलते हुए कहा कि यूपी का ब्राह्मण वोट बैंक किसी के बहकावे में नहीं आएगा. उन्हें कोई भ्रमित नहीं कर पाएगा. प्रदेश का ब्राह्मण समाज बीजेपी के साथ है. बीजेपी सबका साथ सबका विकास पर यकीन करती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी 2022 में अपना 2017 का भी रिकॉर्ड तोड़ेगी. 

LIVE TV

Trending news