Delhi: दीवार पर पेशाब करने को लेकर खूनी जंग, युवक की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या
Advertisement

Delhi: दीवार पर पेशाब करने को लेकर खूनी जंग, युवक की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या

Delhi Murder: दिल्ली में दीवार पर पेशाब करने को लेकर हत्या का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

Delhi: दीवार पर पेशाब करने को लेकर खूनी जंग, युवक की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या

Delhi Murder Case: दिल्ली में दीवार पर पेशाब करने के विवाद में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर देने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. चार आरोपी युवकों ने मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया. घटना दक्षिणी दिल्ली के बेगमपुर इलाके में सामने आई है. दीवार पर पेशाब करने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई बहस के बाद चार लोगों ने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

एम्स में तोड़ा दम

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान शाहपुर जाट के मयंक पंवार के रूप में हुई है. आरोपियों की पहचान कालू सराय के मनीष (19), सावित्री नगर के राहुल (19) जबकि बेगमपुर के आशीष तंवर (20) और सूरज (19) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि उसे बृहस्पतिवार को बेगमपुर डीडीए मार्केट के गेट नंबर तीन के पास एक व्यक्ति को छुरा घोंपने की सूचना मिली. उसे तत्काल अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

ऐसे हुई आरोपियों की पहचान

मयंक के दोस्त विकास पंवार ने पुलिस को बताया कि वे दोनों मालवीय नगर के किला बेगमपुर में बैठे थे जब युवकों का एक समूह मयंक के साथ बहस करने लगा. बहस के बाद, वे लोग चले गए लेकिन कुछ ही देर बाद वापस लौट आए और मयंक तथा विकास पर पथराव करने लगे. मयंक और विकास ने भागने की कोशिश की लेकिन उन लोगों ने मयंक का पीछा किया और उसे चाकू मार दिया. पुलिस के अनुसार जांच के दौरान पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. सीसीटीवी फुटेज और स्थानीय खुफिया जानकारी की मदद से आरोपियों की पहचान की गई.

सभी आरोपियों की गिरफ्तारी

दक्षिण दिल्ली की पुलिस उपायुक्त बेनिता मैरी जयकर के मुताबिक इस घटना के बाद मनीष भागकर अपने चाचा के यहां बवाना चला गया और अन्य आरोपी बेगमपुर में अपने दोस्त के घर छिप गए. बाद में इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे किला बेगमपुर के पास शराब पी रहे थे और उसी दौरान मयंक एक दीवार पर पेशाब कर रहा था. मनीष की मां ने इसका विरोध किया तो मयंक ने गालियां दीं. मनीष ने बीच-बचाव किया और मयंक को गालियां दीं, जिसके बाद मयंक ने उसे थप्पड़ मार दिया.

कई बार चाकू से वार

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक बाद में मनीष ने अपने दोस्तों को बुलाया और उन्होंने मयंक और विकास पर पथराव करना शुरू कर दिया जिन्होंने भागने की कोशिश की. हालांकि, आरोपियों ने उनका पीछा किया और मयंक को पकड़ लिया तभी मनीष ने मयंक के पेट में कई बार चाकू से वार किया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news