Bihar में गंडक नदी में डूबी 25 लोगों से भरी नाव, 5 को बचाया और 20 लापता
Advertisement
trendingNow1973123

Bihar में गंडक नदी में डूबी 25 लोगों से भरी नाव, 5 को बचाया और 20 लापता

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि नाव (Boat) में क्षमता से ज्‍यादा लोग सवार थे. नदी के भंवर में फंसने पर नाव का संतुलन बिगड़ गया और नाव डूब गई. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बिहार (Bihar) के पश्चिमी चंपारण में एक बड़ा और दुखद हादसा हो गया है. यहां बगहा में एक नाव गंडक (Gandak) नदी में डूब गई है. नदी में 25 लोग सवार थे. इसमें से 5 लोगों को बचा लिया गया है, वहीं 20 लोगों की तलाश जारी है. नाव डूबने की खबर मिलते ही आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई. मल्‍लाहों के साथ इलाके के लोग भी नदी में उतर कर लोगों की तलाश कर रहे हैं. 

  1. बिहार में बड़ा हादसा 
  2. गंडक नदी में डूबी नाव, 25 लोग थे सवार 
  3. 5 को बचाया, 20 लापता 

क्षमता से ज्‍यादा लोग थे सवार 

यह नाव (Boat) शहर की ओर से आ रही थी और इसमें क्षमता से ज्‍यादा लोग सवार थे. रास्‍ते में नाव नदी के भंवर में फंस गई और असंतुलित होकर डूब गई. नाव डूबने की खबर लगते ही लोग बचाव कार्य में जुट गए और 5 लोगों को बचा लिया. वहीं बाकी 20 लोगों की खोज की जा रही है. प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि नाव में लोगों के अलावा मवेशी भी सवार थे, जिसके कारण भंवर में फंसने पर नाव का संतुलन बिगड़ गया. 

यह भी पढ़ें: लेडी कॉन्स्टेबल रिवाल्वर लहराते हुए बता रही थी यूपी की 'रंगबाजी', वीडियो हुआ वायरल; हुई लाइन हाजिर

मौके पर पहुंची NDRF की टीम

हादसा सुबह करीब 9 बजे हुआ था. स्‍थानीय गोताखोरों के अलावा एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और डूबे हुए लोगों की तलाश कर रही है. बता दें कि बिहार में मानसून लगातार सक्रिय है और कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है. लगातार बारिश के चलते यहां की बागमती, गंडक और अधवारा नदियां उफान पर हैं. मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे में मध्यम से भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है. 

Trending news