लेडी कॉन्स्टेबल रिवाल्वर लहराते हुए बता रही थी यूपी की 'रंगबाजी', वीडियो हुआ वायरल; हुई लाइन हाजिर
Advertisement
trendingNow1973073

लेडी कॉन्स्टेबल रिवाल्वर लहराते हुए बता रही थी यूपी की 'रंगबाजी', वीडियो हुआ वायरल; हुई लाइन हाजिर

आगरा के एमएम थाने की एक लेडी कांस्टेबल का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर उसे लाइन हाजिर कर दिया गया. ये वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर लेडी कांस्टेबल ने डाला था. वीडियो वायरल होने के बाद उसके 5800 से ज्यादा फॉलोवर हो चुके हैं.

लेडी कास्टेबल का वीडियो हुआ वायरल

आगरा: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं. एक वीडियो यूपी के आगरा (Agra) से सामने आया है, जिसमें एक लेडी कॉन्स्टेबल (Lady Constable) सर्विस रिवाल्वर को हाथ में लेकर एक डायलॉग पर लिपसिंग करती हुई नजर आ रही है. लेडी कॉन्स्टेबल का ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  1. लेडी कॉन्स्टेबल का वीडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल
  2. वीडियो वायरल होने के बाद कांस्टेबल हुई लाइन हाजिर
  3. आगरा के एमएम थाने में बनाया गया था वायरल वीडियो

क्या है वीडियो में

वायरल वीडियो में लेडी कॉन्स्टेबल वर्दी में अपनी सर्विस रिवाल्वर दिखा रही है. बैकग्राउंड में डायलॉग बज रहा है, जिसमें कहा जा रहा है, ‘हरियाणा और पंजाब तो बेकार ही बदनाम हैं, आओ कभी उत्तर प्रदेश, रंगबाजी क्या होती है, हम तुम्हें बताते हैं, न गुंडई पर गाना बनाते हैं, न गाड़ी पर जाट गुज्जर लिखाते हैं, हमारे यहां पांच-पांच साल के लौंडे कट्टा चलाते हैं'. डायलॉग के साथ लेडी कॉन्स्टेबल लिपसिंग कर रही है. ये पूरा वीडियो 21 सेकंड का है. जो इंस्टाग्राम से वायरल हुआ है. वीडियो शुरू होने पर लेडी कॉन्स्टेबल अपनी कमर में लगा रिवाल्वर निकालती है और उसे हवा में लहराती है. लेडी कॉन्स्टेबल डायलॉग के साथ एक्टिंग भी करती है.

लेडी कांस्टेबल को किया लाइन हाजिर

वीडियो में दिख रही लेडी कांस्टेबल का नाम प्रियंका मिश्रा बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद आगरा के एसएसपी ने थाने की सीओ को जांच के आदेश दिए. वायरल वीडियो थाना परिसर में ही शूट किया गया था. जानकारी के मुताबिक जांच के बाद लेडी कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया.

ये भी पढ़ें: तालिबान को लेकर एक्शन में केंद्र सरकार, सर्वदलीय बैठक शुरू; तय होगी आगे की रणनीति

वायरल लेडी कॉन्स्टेबल ने हाल ही में आगरा के एमएम गेट थाने में जॉइन किया है. वे अभी ट्रेनिंग पर हैं. वीडियो वायरल होने के बाद उनके 5800 से ज्यादा फॉलोवर हो गए हैं. हालांकि वायरल वीडियो को अब लेडी कॉन्स्टेबल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा दिया है. इससे पहले भी आगरा से ही एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो पुलिस वाले साथ में एक गाना गुनगुनाते हुए दिख रहे थे.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news