क्या Sonu Sood की होगी आम आदमी पार्टी में एंट्री? खुद अभिनेता ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow1973700

क्या Sonu Sood की होगी आम आदमी पार्टी में एंट्री? खुद अभिनेता ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की और दिल्ली सरकार ने उन्हें मेंटॉर कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है.

अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को सोनू सूद से मुलाकात की. (फोटो सोर्स- एएनआई)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) से मुलाकात की और उन्हें मेंटॉर कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की. इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सोनू सूद सबकी मदद के लिए पहुंचते हैं और देश के लिए इंस्पिरेशन हैं. सीएम केजरीवाल और सोनू सूद की मुलाकात के बाद से ही राजनीतिक चर्चाए शुरू हो गई थीं और उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे.

  1. अरविंद केजरीवाल और सोनू सूद ने मुलाकात की
  2. सोनू सूद बने मेंटॉर कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर
  3. राजनीति में एंट्री को लेकर भी सोनू सूद ने दिया जवाब

क्या सोनू सूद की होगी आम आदमी पार्टी में एंट्री?

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से पूछा गया कि क्या सोनू सूद (Sonu Sood) से राजनीतिक चर्चा भी हुई. इस पर सीएम ने कहा, 'नहीं-नहीं हमारे बीच कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई.' वहीं सोनू सूद ने कहा, 'कुछ भी राजनीतिक नहीं है. बच्चों के भविष्य का मुद्दा पॉलिटिक्स से भी बड़ा मुद्दा है. मुझे लंबे समय से पॉलिटिक्स से जुड़ने का मौका मिलता आया है, लेकिन मैं इंटरेस्टेड नहीं हूं. मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है, जिसकी सोच अच्छी है उसे दिशा जरूर मिल जाती है.'

देश के मेंटॉर कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर बने सोनू सूद

सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने जानकारी देते हुए बताया, 'सोनू सूद (Sonu Sood) 'देश के मेंटर्स' कार्यक्रम (Desh ke Mentor Program) के ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए सहमत हो गए हैं. इस कार्यक्रम के जरिए हम सरकारी स्कूलों के बच्चों को भविष्य के बारे में गाइड करने की कोशिश करेंगे, जिसको सितंबर के मध्य में लॉन्च किया जाएगा.' सोनू सूद ने कहा कि सीएम साहब ने नई जिम्मेदारी दी है, अच्छे से निभाने की कोशिश करूंगा. जब भी स्कूलों और शिक्षा की बात आती है तो दिल्ली का नाम सबसे पहले आता है. देश के मेंटॉर कार्यक्रम के भी अच्छे परिणाम सामने आएंगे, बच्चों को अपने भविष्य को लेकर निर्णय लेने में मदद मिलेगी.

ये भी पढ़ें- इस राज्य में कोरोना ने बढ़ाई टेंशन, रोज आ रहे 30000 नए मामले; एक्टिव केस 2 लाख के करीब

कोरोना काल में लोगों की मदद कर चर्चा में रहे सोनू सूद

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के दौरान लगाए गए लॉकडाउन के बीच सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रवासी मजदूरों समेत काफी लोगों की मदद की थी, जिसके बाद उनकी काफी तारीफ हुई थी. कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान भी सोनू सूद ने लोगों की काफी मदद की थी.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news