कर्नाटक में कैलाश खेर पर हमला, हंपी उत्सव में नहीं गाया फरमाइशी गाना तो मारी बोतल
Advertisement

कर्नाटक में कैलाश खेर पर हमला, हंपी उत्सव में नहीं गाया फरमाइशी गाना तो मारी बोतल

Kailash Kher Attacked in Hampi Utsav: हर वर्ष यहां विजय उत्सव के रूप में हंपी उत्सव का आयोजन किया जाता है. इस बार इस उत्सव की शुरुआत 27 जनवरी को हुई थी और तीन दिन चले इस उत्सव का समापन 29 जनवरी की शाम हुआ.

कर्नाटक में कैलाश खेर पर हमला, हंपी उत्सव में नहीं गाया फरमाइशी गाना तो मारी बोतल

Kailash Kher Attacked: कर्नाटक में हुए हंपी उस्तव के दौरान मशहूर सिंगर कैलाश खेर को पानी की बोतल फेंककर मारी गई. कैलाश खेर उत्सव के दौरान स्टेज पर थे, वो गाना परफॉर्म कर रहे थे तभी उन पर दर्शकों की तरफ से बोतल से हमला किया गया. हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस ने कैलाश खेर की तरफ बोतल फेंकने वाले आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. 

जानकारी के मुताबिक प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर के स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान दर्शकों के बीच मौजूद दो लोगों ने उनसे कन्नड़ गीत गाने की फरमाइश की और जब कैलाश खेर ने कन्नड़ में गाना नहीं गाया तो वो नाराज हो गए और उन्होंने कैलाश खेर पर पानी की बोतल फेंक मारी. पुलिस में दर्शकों में मौजूद बोतल फेंकने वाले शख्स को उसके साथी के साथ हिरासत में ले लिया.

हर वर्ष यहां विजय उत्सव के रूप में हंपी उत्सव का आयोजन किया जाता है. इस बार इस उत्सव की शुरुआत 27 जनवरी को हुई थी और तीन दिन चले इस उत्सव का समापन 29 जनवरी की शाम हुआ. रविवार को समापन समारोह के दौरान ही कैलाश खेर यहां अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेर रहे थे, तभी उन पर बोतल फेंके जाने की घटना हुई.

कर्नाटक में नया विजयनगर जिला बनने के बाद यह पहली बार था जब यहां किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने हंपी उत्सव का उद्घाटन किया था.

इस इवेंट के बाद मशहूर सिंगर कैलाश खेर ने ट्वीट किया और लिखा, “जब पुनीत राजकुमार जी को कैलासा संगीतमय श्रद्धांजलि दी और एक गीत श्रृंखला उन्हीं पे फिल्माये हमारे कन्नड़ गीतों की प्रस्तुत की. पूरा विजयनगर साथ गा रहा, झूम रहा, भावाकुल हो रहा कैलासा संग. कैलाश लाइव कॉन्सर्ट का हंपी उत्सव 2023 का समापन बहुत भावनात्मक रहा.”

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news