Salman Khan Threat Letter Case: सलमान खान को धमकी का मामला सुलझा, पुलिस के सामने खुल गए सारे राज
Advertisement
trendingNow11212816

Salman Khan Threat Letter Case: सलमान खान को धमकी का मामला सुलझा, पुलिस के सामने खुल गए सारे राज

Salman Khan Threat Letter Case: बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर धमकी भरा खत मिलने का मामला सुलझ गया है. धमकी भरा खत मिलने के मामले में सौरभ महाकाल का नाम सामने आ रहा है, जिसे पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में लेटर का सारा सच उगल दिया है. 

बॉलीवुड स्टार सलमान खान

Salman Khan Threat Letter Case: बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर धमकी भरा खत मिलने का मामला सुलझ गया है. धमकी भरा खत मिलने के मामले में सौरभ उर्फ महाकाल का नाम सामने आ रहा है, जिसे पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में लेटर का सारा सच उगल दिया है. 

बुधवार को पुणे की ग्रामीण पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भगोड़े सौरभ महाकाल को MCOCA के तहत गिरफ्तार किया था. इस आरोपी के तार पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से भी जुड़े हुए हैं. पुलिस इसके पीछे भी लगी हुई थी. अब उससे पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद कई रहस्यों से पर्दा उठ सकता है.

UP MLC Elections: ओम प्रकाश राजभर को झटका, आजम खान के करीबी को टिकट, एमएलसी चुनाव में अखिलेश ने चला ये दांव

लॉरेंस से पूछताछ के लिए दिल्ली आई मुंबई क्राइम ब्रांच टीम

वहीं मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच सलीम खान और उनके बेटे अभिनेता सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करने के लिए बुधवार को दिल्ली आई थी. मुंबई पुलिस ने सलीम खान और सलमान खान के बयान दर्ज कर लिए हैं और सलमान खान के बांद्रा वाले घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस ने सलमान के दो बॉडीगार्ड्स के भी बयान दर्ज किए हैं.

पुलिस सूत्रों के अनुसार धमकी भरे खत में कहा गया था, ' सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द आपका मूसेवाला जैसा हाल होगा जी.बी एल.बी....' अनुमान लगाया जा रहा है कि जी.बी और एल.बी का मतलब गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई से हो सकता है. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Success Story: पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ी, फिर ठुकराया 75 करोड़ का ऑफर, अब हैं 1.1 बिलियन डॉलर के मालिक

 

दिल्ली पुलिस ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

वहीं दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर एचजीएस धालीवाल ने बताया कि सौरभ महाकाल मूसेवाला की हत्या में शामिल नहीं था. वह मूसेवाला के मर्डर में शामिल शूटर का करीबी था. उसके साथ इसने कई वारदातों को अंजाम दिया है और एक गंभीर मामले में भी इसका नाम है. लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर इसने शूटिंग की है. धालीवाल ने आगे कहा कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई ही है. हत्याकांड में अब तक पांच आरोपियों की पहचान कर ली गई है. उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आगे की जांच की जा रही है. 

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news