Watch: भरभरा कर गिर गई 4 मंजिला इमारत, VIDEO में दिखा भयानक मंजर
Advertisement

Watch: भरभरा कर गिर गई 4 मंजिला इमारत, VIDEO में दिखा भयानक मंजर

Building Collapses: मुंबई के बोरीवली वेस्ट इलाके में गीतांजलि नाम की एक इमारत ढह गई है, जिसका वीडियो सामने आया है और भयानक मंजर दिख रहा है.

Watch: भरभरा कर गिर गई 4 मंजिला इमारत, VIDEO में दिखा भयानक मंजर

4-Storey Building Collapses in Borivali: मुंबई में बोरीवली इलाके में शुक्रवार को भयानक मंजर सामने आया और 4 मंजिला बिल्डिंग कुछ ही सेकेंड में भरभरा कर गिर गई. बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 मंजिला इमारत खाली पड़ी थी और अब तक इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है.

खाली थी खतरनाक बिल्डिंग

बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के एक अधिकारी ने बताया कि मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है. दमकल कर्मी पता लगा रहे हैं कि कोई मलबे में फंसा हुआ तो नहीं है. अधिकारी ने कहा, 'दमकल कर्मी पता लगा रहे हैं कि कहीं कोई मलबे में फंसा हुआ तो नहीं है.'

खस्ताहाल में थी इमारत

बीएमसी के अधिकारी ने कहा, 'बोरीवली पश्चिम के साईंबाबा नगर में साईंबाबा मंदिर के पास गीतांजलि बिल्डिंग दोपहर करीब साढ़े 12 बजे ढह गई. मुंबई दमकल की कम से कम आठ गाड़ियां, दो बचाव वैन और अन्य वाहन, पुलिस और नगर निगम के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे.'

बीएमसी के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि बृहन्मुंबई नगर पालिका (BMC) के आर-सेंट्रल वार्ड द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इमारत को खस्ताहाल घोषित कर खाली करा लिया गया था.
(इनपुट- न्यूज एजेंसी भाषा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news