Wedding News: बारात में दोस्तों के साथ नाचता रहा दूल्हा, दुल्हन ने थामा दूसरे का हाथ; फिर
Advertisement
trendingNow11187405

Wedding News: बारात में दोस्तों के साथ नाचता रहा दूल्हा, दुल्हन ने थामा दूसरे का हाथ; फिर

Bride Returned The Procession: शादी के फेरों का रात 1 बजकर 15 मिनट का मुहूर्त निकल चुका था और इस बात से दुल्हन के पक्ष के लोग नाराज थे. हुड़दंग कर रहे बाराती रुकने को तैयार नहीं थे.

Wedding News: बारात में दोस्तों के साथ नाचता रहा दूल्हा, दुल्हन ने थामा दूसरे का हाथ; फिर

Bride Married Second Groom: राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu) जिले की सादुलपुर तहसील के चेलना गांव में जब बाराती रात को 2 बजे बारात लेकर पहुंचे तो उनकी आंखे फटी रह गईं. दुल्हन की शादी किसी और से हो चुकी थी. इसके बाद दूल्हे (Groom) को बारात समेत बैरंग लौटना पड़ा. फिर अगले दिन दूल्हा सुनील और उसके रिश्तेदार राजगढ़ थाने पहुंचे. लड़की वालों का कहना है कि सात फेरों की रस्म में ही जब इतनी लापरवाही की तो फिर आगे ये लोग रिश्ता कैसे निभा पाएंगे. बहरहाल पुलिस ने दोनों पक्षों का समझौता करा दिया है, जिसके बाद दोनों पक्षों ने पारिवारिक कारणों का हवाला देकर लिखित में शादी कैंसिल होने की बात पुलिस को लिखकर दी.

दूल्हे को दोस्तों के साथ नाचना पड़ा भारी

बता दें कि दूल्हे को अपने दोस्तों के साथ डीजे पर हुड़दंग मचाना मंहगा पड़ गया. बारात में आए दूल्हे और उसके दोस्तों का हुड़दंग देखकर दुल्हन को गुस्सा आ गया. गुस्से में आई दुल्हन ने पूरी बारात को वापस लौटा दिया. हुड़दंग से परेशान आकर दुल्हन के परिजन और गांव वालों ने उसकी शादी कहीं और करा दी. फिर दूल्हे पक्ष ने पुलिस के पास पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें- ज्ञानवापी सर्वे किसी कानून का उल्लंघन नहीं, ओवैसी कर रहे गुमराह: सुब्रमण्यम स्वामी

बारातियों ने जमकर किया हुड़दंग

जान लें कि 15 मई को हरियाणा के सिवानी वार्ड संख्या 10 के रहने वाले अनिल जाट बारात लेकर राजगढ़ के चेलाना बास अपनी दुल्हन मंजू को लेने पहुंचे थे. बारात दुल्हन के घर पहुंचते ही करीब 150 से अधिक बराती गाजे-बाजे और डीजे की धुन पर थिरकने लगे. रात 9 बजे के करीब बारात दुल्हन के घर के लिए निकली. डीजे की धुन और शराब के रंगीन नशे में शराबी ऐसे डूबे कि रात 1 बजे तक नाचते रहे. डीजे पर दूल्हे और उसके दोस्तों ने ऐसा हुड़दंग मचाया कि दुल्हन पक्ष के लोग परेशान हो गए.

गुस्साए दुल्हन पक्ष के लोगों ने उठाया ये कदम

फिर रात को 2 बजे तक जब बारात घर नहीं पहुंची और ना ही विवाह की रस्में हो पाईं तब दुल्हन पक्ष के लोग नाराज हो गए. दुल्हन पक्ष ने जब बारातियों को हुड़दंग बंद करने को कहा तो उन्होंने लड़ाई कर ली. रात 1 बजकर 15 मिनट का फेरों का मुहूर्त निकल चुका था. इसके बाद दुल्हन और उसके परिजनों ने शादी किसी अन्य लड़के से कराने का फैसला लिया. रात में उसी मंडप में दुल्हन के परिजनों ने दुल्हन की शादी किसी दूसरे लड़के से करा दी.

LIVE TV

Trending news