UP: बारातियों ने शादी में की ऐसी हरकत, मंडप छोड़ भागी दुल्‍हन; बोली- मैं इससे कैसे शादी करूं?
Advertisement
trendingNow1959536

UP: बारातियों ने शादी में की ऐसी हरकत, मंडप छोड़ भागी दुल्‍हन; बोली- मैं इससे कैसे शादी करूं?

शादी (Wedding) के जश्‍न के दौरान फायरिंग (Firing) करना दूल्‍हे और उसके साथ आए मेहमानों के लिए भारी पड़ गया. फायरिंग के कारण दुल्‍हन का चाचा घायल हो गया और दुल्‍हन ने भी शादी करने से इनकार कर दिया. 

(फाइल फोटो)

मेरठ: भारतीय शादियां (Indian Wedding) खासी रोचक होती हैं. शादी की रस्‍में, तड़क-भड़क, हंगामे, अक्‍सर होने वाले झगड़े, जश्‍न में चलती गोलियां आदि के कारण ये खासी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश (UP) के मेरठ (Meerut) में हो रही एक शादी में हुई. यहां दूल्‍हे के साथ आए बारातियों ने ऐसी हरकत की कि दुल्‍हन (Bride) ने शादी करने से ही इनकार कर दिया. इतना ही नहीं मामले में एफआईआर भी दर्ज की गई है. 

  1. शादी में दूल्‍हा पक्ष के लोगों ने की फायरिंग 
  2. दुल्‍हन के चाचा घायल 
  3. दुल्‍हन ने किया शादी से इनकार 

शादी की खुशी में की फायरिंग 

आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेरठ की इस शादी में दूल्‍हा पक्ष के मेहमानों ने शादी के दौरान फायरिंग (Firing) कर दी. इसमें 22 वर्षीय दुल्‍हन इरम के चाचा घायल हो गए. इसके चलते इरम ने दूल्‍हे (Groom) शहजाद के साथ शादी करने से मना कर दिया. इरम ने कहा, 'मैं उससे कैसे शादी कर सकती हूं? यदि उनका परिवार मेरे पूरे परिवार के सामने इस तरह का व्यवहार कर रहा है, तो जब वे मैं अकेले उनके घर पर रहूंगी तो वे मेरे साथ कैसा व्यवहार करेंगे?' 

यहां भी पढ़ें: Bride Video: बाइक पर दूल्हे को लेने पहुंची दुल्हन, देखिए रॉकस्टार जैसा अंदाज

लड़की वालों ने किया हंगामा 

लड़की ने जैसे ही अपना फैसला सुनाया, उसके परिजनों ने दूल्हे की कार तोड़ दी. साथ ही दूल्‍हे के रिश्तेदारों की पिटाई कर दी और उन्हें कुछ समय के लिए बंधक बना लिया. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति पर काबू किया. मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. दुल्‍हन के चाचा को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. 

खरखोदा थाने के सीनियर सब-इंस्‍पेक्‍टर रवींद्र पलावत ने संवाददाताओं को बताया, 'शादी के वीडियो फुटेज के जरिए फायरिंग करने वालों की पहचान की जा रही है. दूल्हे शहजाद, उसके भाई पप्पू और शानू के खिलाफ धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. यदि फायरिंग लाइसेंसी हथियार के जरिए की गई है तो हथियार का लाइसेंस रद्द करने की रिपोर्ट भेजी जाएगी.'

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news