जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में बड़ा हादसा, BSF जवानों से भरी बस खाई में गिरी, 4 शहीद..कई घायल
Advertisement
trendingNow12439460

जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में बड़ा हादसा, BSF जवानों से भरी बस खाई में गिरी, 4 शहीद..कई घायल

Budgam News: इसमें कई जवाब गंभीर रूप से भी घायल हुए हैं, उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया है. घटना ब्रेल वाटरहेल इलाके में हुई है. ये बस सात बसों के काफिले में शामिल थी और सभी जवान विधानसभा चुनाव में ड्यूटी के लिए जा रहे थे.

जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में बड़ा हादसा, BSF जवानों से भरी बस खाई में गिरी, 4 शहीद..कई घायल

BSF Jawan Bus: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में शुक्रवार को चुनाव ड्यूटी के लिए जा रही सीमा सुरक्ष बल (बीएसएफ) की एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कम से कम 4 जवानों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य जवान घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए चुनाव ड्यूटी पर जा रहे बीएसएफ जवानों की बस के साथ ये हादसा हुआ है.

मध्य कश्मीर के बडगाम में

जानकारी के मुताबिक बीएसएफ जवानों को ले जा रही एक बस मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के वाटरहाल इलाके में एक खाई में गिर गई. उन्होंने बताया कि दुर्घटना में करीब 2 दर्जन जवान घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया, जिनमें से तीन जवानों की मौत हो गई, जबकि अन्य का इलाज किया जा रहा है.

किराए पर ली गई बस

अधिकारियों ने बताया कि बीएसएफ द्वारा चुनाव ड्यूटी के दूसरे चरण के लिए किराए पर ली गई एक सिविल बस बडगाम के वतरहाल इलाके में ब्रेल के पास खाई में गिर गई, जिससे बीएसएफ के कई जवान घायल हो गए. एक अधिकारी ने कहा, "घायलों में से चार की मौत हो गई है." उन्होंने यह भी बताया कि करीब 26 घायलों को बडगाम और श्रीनगर के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

गंदेरबल, श्रीनगर, बडगाम, रियासी, राजौरी और पुंछ जिलों में 26 विधानसभा क्षेत्रों के लिए 25 सितंबर को दूसरे चरण का मतदान होगा. इस चरण में कश्मीर की 15 और जम्मू की 11 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा. ये बस सात बसों के काफिले में शामिल थी और सभी जवान विधानसभा चुनाव में ड्यूटी के लिए जा रहे थे.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news