महिला ने कैंसिल की राइड तो बौखला उठा Cab Driver, भेजने लगा Obscene Video
Advertisement
trendingNow11005128

महिला ने कैंसिल की राइड तो बौखला उठा Cab Driver, भेजने लगा Obscene Video

मुंबई पुलिस ने एक कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया है, उस पर महिला पैसेंजर को अश्लील वीडियो-मैसेज भेजने का आरोप है. महिला ने राइड कैंसिल कर दी थी, जिसके बाद से आरोपी उसे लगातार परेशान कर रहा था. पुलिस ने उसे बिहार से गिरफ्तार किया है.

फाइल फोटो

मुंबई: कैब (Cab) में सफर करने वालों का ड्राइवर (Driver) से विवाद आम बात है. कभी पैसेंजर्स ज्यादा रियेक्ट कर जाते हैं, तो कभी ड्राइवर छोटी सी बात पर बवाल मचा देते हैं. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां कैब ड्राइवर ने राइड कैंसिल होने पर महिला को परेशान कर डाला. आरोपी इस बात से इतना बौखला गया कि उसने महिला को अश्लील वीडियो भेज दिए. अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

  1. मुंबई पुलिस ने आरोपी को पकड़ा
  2. एसी खराब होने पर रद्द की थी राइड
  3. महिला और उसके पति को धमकाया

अगले दिन से मिलने लगीं धमकियां

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस (Police) ने बताया कि शिकायतकर्ता ने अपने पति और ससुर के लिए कैब (Cab) बुक की थी, लेकिन कार का एसी खराब होने के कारण उसने राइड कैंसिल कर दी. अगले दिन से महिला और उसके पति को अलग-अलग नंबर से धमकियां और अश्लील वीडियो और मैसेज आने लगे. इसके बाद महिला ने एलटी मार्ग पुलिस से संपर्क किया और एफआईआर दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें -तीन बच्चों की मां को भारी पड़ा रोमांच का शौक, बिना Safety Rope के लगा दी 82 फीट से छलांग, मौत

Bihar भाग गया था आरोपी

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो कैब ड्राइवर के शामिल होने की बात सामने आई. हालांकि, इससे पहले कि पुलिस उस तक पहुंचती 18 वर्षीय ड्राइवर बिहार रवाना हो चुका था. इसके बाद पुलिस की एक टीम बिहार गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान उत्सव कुमार के रूप में हुई है. उसके खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत महिला का शील भंग करने का मामला दर्ज किया गया है.

Accused ने पीड़िता को गालियां दीं

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसने अपने पति और ससुर के लिए बोरीवली से दक्षिण मुंबई की कैब बुक की थी. हालांकि, अधिक किराया और खराब एसी के कारण उसने राइड कैंसिल कर दी. इससे ड्राइवर बेहद नाराज हो गया. उसने पहले महिला और उसके पति को गालियां दीं फिर अगले दिन से उन्हें अश्लील वीडियो और मैसेज भेजने लगा.

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news