मुखिया प्रत्याशी के घर में घुसकर मुंह में रखी बंदूक, फायर करने के बाद फरार हुआ आरोपी
Advertisement

मुखिया प्रत्याशी के घर में घुसकर मुंह में रखी बंदूक, फायर करने के बाद फरार हुआ आरोपी

बिहार में पंचायती चुनाव भले ही निपट गए हों लेकिन रंजिश खत्म होने का नाम नहीं ले रही. ऐसा ही एक मामला बिहार के दरभंगा जिले से सामने आया है जहां मुखिया प्रत्याशी को ही गोली मार दी गई. 

Representative image

मुकेश कुमार/दरभंगा: हार में हो रहे पंचायत चुनाव में चुनावी रंजिश में प्रत्याशी ही जान से निपट रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के दरभंगा से सामने आया है जहां मुखिया प्रत्याशी के मुंह में बंदूक रखकर गोली मार दी. 

  1. चुनावी रंजिश में चली गोली 
  2. मुखिया प्रत्याशी के घर में घुसा आरोपी 
  3. मुंह में बंदूक रखकर मारी गोली 

बिहार के दरभंगा में चुनावी रंजिश में पूर्व पंचायत समिति सदस्य और मुखिया प्रत्याशी राजन कुमार उर्फ राजदीप को घर में घुसकर गोली मार दी. गोली भी मुंह में बंदूक रखकर मारी जिससे चुनावों में एक भय का माहौल बन सके.

पूर्व मुखिया और वर्तमान प्रत्याशी के पति पर लगा आरोप 

गोली मारने का आरोप सुधराईन गांव के पूर्व मुखिया और वर्तमान प्रत्याशी के पति अरबिंद पर लगा है. यह घटना तिलकेश्चर ओपी के सुधराईन गांव की है. 

घायल राजन को आनन फानन में नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां गंभीर अवस्था में एक निजी हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है. 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस 

इस घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी और थाना प्रभारी समेत कई थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. घटना शुक्रवार रात की है.तिलकेश्चर ओपी प्रभारी अजित कुमार चौधरी ने इस मामले में जानकारी दी है. 

24 सितंबर से 12 दिसंबर के बीच 11 चरणों में पंचायत चुनाव संपन्न 

बता दें कि बिहार में 24 सितंबर से 12 दिसंबर के बीच 11 चरणों में पंचायत चुनाव संपन्न हुए. पहले चरण का मतदान 24 सितंबर को, दूसरे का 29 सितंबर को, तीसरे का 8 अक्टूबर को, चौथे चरण 20 अक्टूबर को, पांचवें का 24 अक्टूबर को, छठे का 3 नवंबर को, सातवें का 15 नवंबर को,आठवें का 24 नवंबर को, नौवें का 29 नवंबर को, दसवें का 8 दिसंबर को और ग्यारहवें चरण का 12 दिसंबर को मतदान हुआ. 

लाइव टीवी

Trending news