Punjab: चेकिंग से बचने के लिए मारी थी टक्कर, बाल-बाल बची Patiala पुलिस के जवान की जान
Advertisement
trendingNow1965998

Punjab: चेकिंग से बचने के लिए मारी थी टक्कर, बाल-बाल बची Patiala पुलिस के जवान की जान

Security Check Patiyala: इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस का कहना है कि घायल पुलिसकर्मी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं इस केस की जांच अभी खत्म नहीं हुई है. ऐसे में रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहना सही रहेगा. 

वीडियो ग्रैब (ANI)

पटियाला: पुलिस (Police) का काम चुनौतियों से भरा होता है. कानून व्यवस्था (Law and Order) को संभालना इसी विभाग की जिम्मेदारी होती है. मुश्किल हालातों के बीच अगर किसी पुलिसकर्मी के साथ कोई हादसा हो जाए तो मुसीबत और बढ़ जाती है. ऐसा ही एक मामला पंजाब के पटियाला (Patiyala) में सामने आया, जहां ड्यूटी के दौरान एक पुलिसकर्मी की जान जाते-जाते बची. घायल जवान की हालत स्थिर है जो अभी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं हुआ है. 

  1. सिक्योरिटी चेक के दौरान हादसा
  2. पटियाला पुलिस का जवान घायल
  3. मामले की विभागीय जांच जारी 

कैमरे में कैद हुआ हादसा

स्थानीय प्रशासन के मुताबिक शहर में चल रही सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान ये घटनाक्रम देखने को मिला. पटियाला पुलिस की जांच से बचने के लिए आरोपी ड्राइवर ने पुलिस के जवान को टक्कर मार दी. इस घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक पुलिसकर्मी कार के पहियों के नीचे आने से बाल-बाल बच गया.

ये भी पढ़ें- Road Safety: एक बाइक पर थे 7 लोग, उन्हें देख UP Police ने भी हाथ जोड़े; वायरल हो रहा ट्वीट​

मामले की जांच जारी

पटियाला पुलिस के डिप्टी एसपी हेमंत शर्मा ने कहा कि घायल सिपाही का इलाज चल रहा है और मामले की जांच जारी है. उन्होंने ये भी कहा, 'गाड़ी के मालिक का पता लगा लिया गया है जिसने चेकिंग से बचने के लिए पुलिस कर्मियों को कार सहित घसीटा था.'

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news