‘कुर्सी और स्टूल’...केशव प्रसाद मौर्य पर ये किस अंदाज में निशाना साध रहे हैं अखिलेश
Advertisement

‘कुर्सी और स्टूल’...केशव प्रसाद मौर्य पर ये किस अंदाज में निशाना साध रहे हैं अखिलेश

UP Politics: सपा अध्यक्ष ऐसा कहकर योगी आदित्यनाथ के एक पुराने हमले का जवाब दे रहे हैं जो सीएम ने शिवपाल यादव पर बोला था. पिछले दिनों अखिलेश को इस पुराने हमले का जवाब देने का मौका मिल गया. 

‘कुर्सी और स्टूल’...केशव प्रसाद मौर्य पर ये किस अंदाज में निशाना साध रहे हैं अखिलेश

Akhilesh Yadav News: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों काफी आक्रामक मुद्रा में दिख रहे हैं. खासतौर से बीजेपी उनके निशाने पर है. शनिवार को रायबरेली में पूर्व मंत्री और विधायक डॉ. मनोज पांडेय की मां विद्या देवी की बरसी पर आए यादव बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे.

अखिलेश के मुख्य निशाने पर रहे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य. उन्होंन मौर्य को स्टूल वाले मंत्री कहकर संबोधित किया. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि केशव प्रसाद मौर्य को यही नहीं पता है कि कुर्सी और स्टूल में क्या फर्क है.

योगी आदित्यनाथ के पुराने हमले का जवाब
दरअसल अखिलेश ऐसा कहकर योगी आदित्यनाथ के एक पुराने हमले का जवाब दे रहे हैं जो सीएम ने शिवपाल यादव पर बोला था. दरअसल यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान इटावा में मुलायम और अखिलेश के साथ रथ में सवार शिवपाल यादव सोफे के हैंडल पर बैठे नजर आए थे. इसके बाद सीएम योगी ने शिवपाल को उचित सम्मान न दिए जाने की बात कहकर इस मुद्दे को खूब उछाला था.

अखिलेश को ऐसे मिला जवाब देने का मौका
इस हमले का जवाब देने का मौका अखिलेश को तब मिला जब पिछले दिनों योगी आदित्यनाथ कैबिनेट मीटिंग के बाद फोटोशूट में केशव प्रसाद मौर्य एक स्टूल पर बैठे नजर आए. इसके बाद अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी ने उन्हें स्टूल मंत्री कहना शुरू कर दिया है.

लगातार मौर्य पर हमलावार है सपा
इससे पहले शुक्रवार (13 जनवरी) को भी समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से भी मौर्य पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था गया जिसमें स्टूल का जिक्र था. ट्वीट में कहा गया, बयान बहादुर केशव प्रसाद मौर्य जी को भाजपा का सब कुछ अच्छा लगता है? दुत्कार, अपमान, बेइज्जती, स्टूल,

हाथ झटकना, ग्रुप फोटो में साइडलाइन...खैर आप बस भ्रष्टाचार से कमाया माल मत्ता संभालिए, सम्मान और पद आपके भाग्य में है ही नही...आप बस खीखी खीखी करके ख्याली पुलाव पकाइए और सपनों की हांडी में चढ़ाइए'

सपा मीडिया सेल ने यह ट्वीट कैशव प्रसाद मोर्या के एक ट्वीट पर किया था जिसमें डिपटी सीएम ने कहा था, ’सपा बहादुर श्री अखिलेश यादव जी को आजकल कुछ भी अच्छा नहीं लगता. उसकी कोई दवा भी नहीं है. इनका मन इतना कसैला हो चुका है कि अब तो वह क्रूज़ और नाव का फ़र्क़ भी भूल गए हैं.‘

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news