इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव, दूसरी बार संक्रमण का शिकार
Advertisement
trendingNow11061521

इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव, दूसरी बार संक्रमण का शिकार

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdev) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिले हैं. उन्होंने ट्वीट करके अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी.

प्रतीकात्मक फोटो

रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdev) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिले हैं. उन्होंने ट्वीट करके अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. इसके साथ ही उन्होंने संपर्क में आए लोगों से अपील की है कि वो सभी अपनी कोविड जांच जरूर कराएं. इसके साथ ही जनता को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने और जब तक जरूरत न हो घर में ही रहने की सलाह दी है. 

  1. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री कोरोना पॉजिटिव 
  2. कड़ाके की ठंड के कारण बिगड़ी थी तबियत
  3. होम आइसोलेशन में चल रहा है इलाज

होम आइसोलेशन में चल रहा इलाज

स्वास्थ्य मंत्री के कोरोना पॉजिटिव की खबर लगते ही सीएम भूपेश बघेल ने उनका हाल जाना. टीएस सिंहदेव फिलहाल डॉक्टर्स की देखरेख में हैं. उनका इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा है. रविवार दोपहर तबियत में सुधार नहीं होने पर वे अंबिकापुर से हेलीकॉप्टर से रायपुर पहुंचे थे. सरगुजा में पड़ रही कड़ाके की ठंड के कारण स्वास्थ्य मंत्री की तबियत बिगड़ी थी. एहतियातन उन्होंने एंटीजेन से कोरोना जांच कराई तो रिपोर्ट निगेटिव आई. इसके बाद उन्होंने रायपुर पहुंचकर जांच कराई. यहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

यह भी पढ़ेंः लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने के विरोध में हुई खाप पंचायत, पारित हुआ ये प्रस्ताव

मंत्री ने ट्वीट करके दी जानकारी

टीएस सिंहदेव ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्वीट करके कहा, ' कोरोना संक्रमण के लक्षण देखने पर आज शाम रायपुर में मैंने अपनी कोविड जांच करवाई, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अभी मेरी तबियत ठीक है एवं चिकित्सकों के निर्देशानुसार मैं होम आइसोलेशन में रहकर उपचार ले रहा हूं. मेरा निवेदन है कि पिछले दिनों जो व्यक्ति मेरे संपर्क में रहे हैं आप सभी कृपया अपनी कोविड की जांच करवा लें. समस्त प्रदेशवासियों से आग्रह है कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करें एवं जब तक आवश्यक न हो घर में ही रहें.'

पहले भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

बता दें, कांग्रेस नेता और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दोबारा कोरोना से संक्रमित हुए हैं. इससे पहले पिछले साल मार्च महीने में सिंहदेव कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. वो छत्तीसगढ़ की अंबिकापुर विधानसभा सीट से विधायक हैं. छत्तीसगढ़ में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के  290 नए मामले सामने आए. अभी राज्य में 1273 पर सक्रिय केस हैं. वहीं संक्रमण दर 1.81% है.

यह भी पढ़ेंः पंजाब के सियासी रण में उतरने को तैयार सोनू सूद, जल्द करेंगे पार्टी का ऐलान

पश्चिम बंगाल के मंत्री को भी हुआ कोरोना

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री अरुप विश्वास भी शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए गए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. इसके बाद राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कई पाबंदियां लगाई. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में 1 जनवरी को ओमिक्रॉन के दो और मामले सामने आये, जिसके बाद राज्य में इसके कुल मामलों की संख्या 16 हो गई है. 

LIVE TV

Trending news