Chhattisgarh: बिलासपुर में टोल प्लाजा कर्मी ने Congress नेता से की मारपीट, ID-Cards भी लूटे; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1957000

Chhattisgarh: बिलासपुर में टोल प्लाजा कर्मी ने Congress नेता से की मारपीट, ID-Cards भी लूटे; जानें पूरा मामला

कांग्रेस नेता और जिला पंचायत सभापति राज महंत राजेश्वर भार्गव ने आरोप लगाया है कि बिलासपुर में पाराघाट स्थित टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की और फिर उनके आई-कार्ड्स (I-Cards) भी छीन लिए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में टोल प्लाजा कर्मी द्वारा कांग्रेस नेता (Congress Leader) और उनके सहयोगी के साथ से मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बिलासपुर के पाराघाट टोल प्लाजा पर पहले कांग्रेस नेता और जिला पंचायत सभापति राज महंत राजेश्वर भार्गव के साथ मारपीट की गई और फिर उनके आई-कार्ड्स (I-Cards) भी लूट लिए गए.

  1. टोल प्लाजा कर्मी ने की कांग्रेस नेता से मारपीट
  2. बिलासपुर के पाराघाट टोल प्लाजा पर मारपीट हुई
  3. टोलकर्मियों ने कांग्रेस नेता के आई-कार्ड्स भी लूट लिए

क्यों शुरू हुआ था झगड़ा?

कांग्रेस नेता राज महंत राजेश्वर भार्गव का आरोप है कि वे मस्तुरी क्षेत्र के ग्राम पाराघाट स्थित टोल प्लाजा पर टोलकर्मी ने झगड़े के बाद मारपीट की और आई-कार्ड्स छीन लिए. उन्होंने बताया कि मैं अपने काम से अकलतरा की ओर गया था और जब वापस लौट रहा था तभी गाड़ी में फास्ट टैग लगवाने के लिए बहस हो गई. इसके बाद टोलकर्मियों ने मारपीट की और आईडी कार्ड को भी छीन लिया.

ये भी पढ़ें- इतिहास रचने के करीब लवलीना बोरगोहेन, ऐसी है गांव से ओलंपिक पोडियम तक की कहानी

ग्रामीणों ने किया हंगामा

जब ग्रामीणों को घटना के बारे में पता चला तब बड़ी संख्या में गुस्साए ग्रामीण पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर मस्तुरी पुलिस पहुंची है और मामले को शांत कराया. अब पुलिस गहराई से मामले की जांच कर रही है और झगड़े की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news