बाल-बाल बचे CM फडणवीस, चढ़ने से पहले ही टेक ऑफ हुआ हेलिकॉप्टर!
Advertisement

बाल-बाल बचे CM फडणवीस, चढ़ने से पहले ही टेक ऑफ हुआ हेलिकॉप्टर!

 महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर बाल-बाल बच गए हैं . महाराष्ट्र के कोंकण इलाके में रायगढ़ जिले के अलीबाग शहर के पास में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हेलिकॉप्टर में चढ़ ही रहे थे कि अचानक हेलीकाप्टर ने टेक ऑफ कर गया और जमीन से दो-ढाई फीट हवा में उठ गया. मुख्यमंत्री हेलिकाप्टर के दरवाजे के पास खड़े थे.

बताया जा रहा है कि घटना उस समय हुई जब सीएम देवेंद्र फडणवीस रायगढ़ में थे (फाइल फोटो)

मुंबई:  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर बाल-बाल बच गए हैं . महाराष्ट्र के कोंकण इलाके में रायगढ़ जिले के अलीबाग शहर के पास में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हेलिकॉप्टर में चढ़ ही रहे थे कि अचानक हेलीकाप्टर ने टेक ऑफ कर गया और जमीन से दो-ढाई फीट हवा में उठ गया. मुख्यमंत्री हेलिकाप्टर के दरवाजे के पास खड़े थे.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सीएम के हैलिकॉप्टर हादसे की एक और घटना सामने आई है. शुक्रवार को देवेंद्र फडणवीस के हेलिकॉप्टर में गड़बड़ी हो गई और सीएम के बैठने से पहले ही हेलिकॉप्टर उड़ गया व एक तरफ झुक गया.

देखें- क्रैश लैंडिंग: ऐसे हादसे का शिकार हुआ CM फडणवीस का हेलीकॉप्टर, WATCH VIDEO

वहीं मीडिया सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री दफ्तर ने बयान जारी करके कहा है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. कहा गया है कि कुछ दिक्कतें थी लेकिन हादसे जैसी कोई बात नहीं थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंद हेलीकॉप्टर अचानक शुरू हो गया था

बताया जा रहा है कि घटना उस समय हुई जब सीएम देवेंद्र फडणवीस रायगढ़ में थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंद हेलीकॉप्टर अचानक शुरू हो गया था. सुरक्षा गार्ड ने सीएम को बचने में मदद की. इससे पहले 25 मई 2017 को सीएम फडणवीस के हेलिकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग हुई थी, तब भी सीएम बाल-बाल बच पाए थे.

हादसे के वक्त हेलिकॉप्टर में छह लोग सवार थे, हालांकि सभी सुरक्षित थे. क्रैश लैंडिंग में हेलिकॉप्टर का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था.

12 मई 2017 को नक्सलवाद प्रतिबंध के कामों का जायजा लेने गढ़चिरौली पहुंचे फडणवीस के हेलीकॉप्टर में खराबी के चलते वह मुख्यमंत्री के सवार होने के बाद उड़ान ही नहीं भर सका था. जिस वजह से मुख्यमंत्री को सड़क के रास्ते नक्सल प्रभावित इलाके से सफर करते हुए नागपुर पहुंचना पड़ा था.

 

Trending news