दो साल के बच्चे को पीटती महिला के Video हुए वायरल; पति की शिकायत के बाद हुई Arrest
Advertisement
trendingNow1977690

दो साल के बच्चे को पीटती महिला के Video हुए वायरल; पति की शिकायत के बाद हुई Arrest

महिला का अपने पति से तलाक हो गया था. वो अपने बेटे के साथ मायके रहती थी. महिला बच्चे को प्रताड़ित करते हुए वीडियो रिकॉर्ड करती थी, जो वायरल हो गए.

प्रतीकात्मक फोटो

चित्तूर: बच्चों के पेरेंट्स उनको सही रास्ते पर चलाने के लिए कई बार गुस्सा करते हैं. कुछ लोग बच्चों पर हाथ भी उठाते हैं, लेकिन इसके पीछे उनकी मंशा गलत नहीं होती. लेकिन तमिलनाडु से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां पर 2 साल के बच्चे के साथ मारपीट का आरोप लगा है.

  1. पति से हो गया था महिला का तलाक
  2. बच्चे की पिटाई करते हुए करती थी वीडियो रिकॉर्ड
  3. पति की शिकायत के बाद हुई गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार ये मामला चित्तूर जिले के रामपल्ली गांव का है, जहां 23 साल की तुलसी नाम की महिला का उसके पति से तलाक हो गया था, जिसके बाद महिला 2 साल के बेटे प्रदीप के साथ अपने मायके में रहने लगी. महिला पर बच्चे को प्रताड़ित करने का आरोप है. ये आरोप महिला एक्स पति ने लगाया है.

ये भी पढ़ें: महिला पुलिसकर्मी के प्यार में मौत का तांडव, सनकी आशिक के घर से बरामद हुए इतने कंकाल

पति ने दर्ज कराई शिकायत

तमिलनाडु पुलिस ने महिला को उसके बेटे की पिटाई के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. महिला के खिलाफ शिकायत उसके पति ने दर्ज कराई थी. दरअसल, 2 साल के बच्चे की पिटाई के बाद चोट लगने के कई  वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें महिला बच्चे की पिटाई करते दिख रही थी. एक वीडियो में बच्चा रोते हुए दिखाई दे रहा था. इसको देखने के बाद महिला के पति ने उसकी शिकायत पुलिस से की.

वीडियो हुए थे वायरल

वायरल वीडियो में बच्चे के पैर की उंगलियों और मुंह पर चोटों के निशान थे और खून निकल रहा था. वीडियो देखने के बाद उसके पति ने सत्यमंगलम थाने में महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. तलाकशुदा पति की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तुलसी को उसकी मां के घर से गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें: इस महिला सरपंच के पास है करोड़ों की संपत्ति, छापा डालने गए अधिकारी भी दौलत देख हैरान

सोमाला पुलिस स्टेशन के उप-निरीक्षक लक्ष्मीकांत ने फोन पर एएनआई को बताया कि मामला तमिलनाडु में दर्ज किया गया है, क्योंकि महिला तमिलनाडु में अपने परिवार के साथ रह रही है. पुलिस यहां उसे गिरफ्तार करने आई थी.

(इनपुट- एएनआई)

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news