Zee Rozgar Samachar

West Bengal: BJP-TMC कार्यकर्ताओं में झड़प, झंडा लगाने को लेकर हुआ विवाद

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में पदयात्रा के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं आपस में भिड़ गए. जिसके बाद कई सड़कों पर जाम लगा दिया गया. इसके अलावा कई जगहों पर मोटर साइकिलें भी जलाई गईं.

West Bengal: BJP-TMC कार्यकर्ताओं में झड़प, झंडा लगाने को लेकर हुआ विवाद
फोटो साभार: ANI

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हावड़ा में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और पैदल यात्रा के दौरान हंगामा शुरू हो गया. खबर के मुताबिक, बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झंडा लगाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था.

बीजेपी और टीएमसी ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

झड़प के बाद बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) दोनों ने एक-दूसरे पर हिंसा भड़काने के आरोप लगाया है. बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं के हमले में उनके कार्यकर्ता घायल हुए हैं. जबकि टीएमसी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार दिया है.

झड़प के बाद पदयात्रा में हंगामा

बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हावड़ा में पदयात्रा के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं आपस में भिड़ गए. यहां झंडा फहराने को लेकर कार्यकर्ताओं के बीच विवाद शुरू हुआ था. जिसके बाद कई सड़कों पर जाम लगा दिया गया. इसके अलावा कई जगहों पर मोटर साइकिलें भी जलाई गईं.

ये भी पढ़ें- मां पर नाबालिग बेटे के यौन उत्पीड़न का आरोप, कोर्ट ने कहा- 'तार-तार हुई पवित्रता'

बीजेपी के 2 कार्यकर्ता घायल

बीजेपी नेता सुरजीत शाह ने कहा कि बेलूर थाना अंतर्गत लिलुआ मतवाला चौराहे के पास जब आज सुबह कुछ बीजेपी कार्यकर्ता जा रहे थे, उस दौरान तृणमूल युवा कांग्रेस के राज्य संपादक ने अपने कुछ साथियों के साथ हमला कर दिया. हमारे 2 कार्यकर्ता घायल हो गए हैं.

बता दें कि घायल बीजेपी कार्यकर्ताओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बीजेपी ने पश्चिम बंगाल पुलिस के टीएमसी के साथ मिले होने के आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस टीएमसी कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई नहीं कर रही है.

ये भी पढ़ें- सोना दिखा लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश, बुर्के में आई महिलाएं ऐसे करती थीं धोखाधड़ी

VIDEO

इस बीच पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के कोलकाता में पहुंच गए हैं. पीएम मोदी यहां पराक्रम दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे. बता दें कि आज पूरे भारत में स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जन्म जयंती को पराक्रम दिवस के रूप में मनाया जा रहा है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.