Tamil Nadu: 11वीं की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, मृत नवजात को स्कूल के टॉयलेट में फेंका, मची सनसनी
Advertisement
trendingNow11341189

Tamil Nadu: 11वीं की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, मृत नवजात को स्कूल के टॉयलेट में फेंका, मची सनसनी

Tamil Nadu Crime: तमिलनाडु में एक स्कूल की 11वीं की छात्रा ने बच्चे को जन्म दिया. उसने गर्भनाल को कलम से काटा और नवजात के शव को स्कूल के टॉयलेट के पास फेंक दिया.

Tamil Nadu: 11वीं की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, मृत नवजात को स्कूल के टॉयलेट में फेंका, मची सनसनी

Tamil Nadu Crime News: तमिलनाडु के चिदंबरम में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक एक सरकारी स्कूल में 11वीं की छात्रा ने बच्चे को जन्म दिया. छात्रा ने मृत नवजात को स्कूल के टॉयलेट के पास फेंक दिया. इस घटना ने पूरे इलाके में सभी को परेशान कर दिया है. घटना से स्कूल प्रशासन भी सकते में है. मामले में सभी संभावित एंगल से जांच की जा रही है.

छात्रा ने स्कूल में दिया बच्चे को जन्म

छात्रा से जुड़े इस मामले की कुड्डालोर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि तमिलनाडु में चिदंबरम के पास एक सरकारी स्कूल की 11वीं की छात्रा ने बच्चे को जन्म दिया था और शिशु का शव स्कूल के शौचालय के पास फेंका दिया था. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है कि नाबालिग को किसने गर्भवती किया.

मृत नवजात को टॉयलेट के पास फेंका

स्कूल के अधिकारियों को गुरुवार को स्कूल के शौचालय के पास बच्चे का शव मिला था और इसकी सूचना भुवनागिरी पुलिस को दी गई थी. पुलिस ने जांच शुरू की और शुक्रवार शाम को उन्हें वह लड़की मिली जिसने स्वीकार किया कि उसने बच्चे को जन्म दिया था. उसने कहा कि उसे दर्द हुआ और उसने शौचालय जाकर बच्चे को जन्म दिया. जबकि लड़की ने कहा कि बच्चा मृत पैदा हुआ था, पुलिस ने कहा कि उसकी मृत्यु हो जाती क्योंकि उसने बिना किसी सहायता के उसे जन्म दिया.

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने कहा कि लड़की ने गर्भनाल को कलम से काट दिया और वापस क्लास में आ गई. लड़की ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने स्कूल या परिवार में किसी को नहीं बताया कि वह गर्भवती है. पुलिस उसके संबंधियों और स्थानीय लोगों समेत कई लोगों से पूछताछ कर रही है ताकि उसे गर्भवती करने वाले व्यक्ति का पता लगाया जा सके.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news