Greater Noida: 12वीं की छात्रा की अश्लील तस्वीरें वायरल, साथ पढ़ने वाले दोस्तों ने की शर्मनाक हरकत
Advertisement
trendingNow11292990

Greater Noida: 12वीं की छात्रा की अश्लील तस्वीरें वायरल, साथ पढ़ने वाले दोस्तों ने की शर्मनाक हरकत

NCR Crime News: ग्रेटर नोएड का एक नामी स्कूल में छात्रा के अश्लील तस्वीर वायरल होने का मामला सुर्खियों में बना हुआ है. पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद तीन आरोपी छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

Greater Noida: 12वीं की छात्रा की अश्लील तस्वीरें वायरल, साथ पढ़ने वाले दोस्तों ने की शर्मनाक हरकत

NCR Crime News: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के एक नामी स्कूल में 12वीं छात्रा की अश्लील तस्वीरें वायरल होने का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. आरोपियों ने छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसकी अश्लील तस्वीर तैयार की और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. छात्रा की शिकायत पर परिवार वालों ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. परिजनों की शिकायत पर बीटा- दो कोतवाली में छात्रा के साथ ही पढ़ने वाले आरोपी तीन छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

छात्रा की अश्लील तस्वीर वायरल

पुलिस ने सूचना तकनीक (आईटी) कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के एक नामी स्कूल में छात्रा 12वीं कक्षा में पढ़ती है.

क्लासमेट्स ने ही की शर्मनाक हरकत

छात्रा के सहपाठी तीन छात्रों ने छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसे अश्लील बनाया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. छात्रा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर देखा, तो घटना की जानकारी स्कूल प्रबंधन और अपने परिजनों को दी.

स्कूल का विवादों से पुराना नाता

परिजनों ने मामले में तीनों आरोपी छात्रों के खिलाफ थाना बीटा- दो में तहरीर दी. कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी छात्रों के खिलाफ आईटी कानून की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बताया जाता है कि स्कूल ने आरोपी तीनों छात्रों को निलंबित कर दिया है. जिस स्कूल में यह घटना हुई है, वह स्कूल पहले भी विवादों में रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news