close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बंगाल में पार्टी को मजबूत करने के लिए ममता ने कसी कमर, लोगों से मिलने का बनाया प्लान

 लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोगों से मिलने का प्लान बनाया है. 

बंगाल में पार्टी को मजबूत करने के लिए ममता ने कसी कमर, लोगों से मिलने का बनाया प्लान

कोलकाता: लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोगों से मिलने का प्लान बनाया है. इसी कड़ी में वह आज हाबड़ा में हो रहे प्रशासनिक बैठक चलने के पहले हरिजन बस्ती के लोगों से मिलने पहुंची. वहां पहुंच कर वो लोगों से मिली और उनसे बात की. वहां पहुंचने पर सीएम को पता चला कि हरिजन बस्ती में 400 घर हैं. जिसमें कुल 1000 से भी अधिक लोग रहते हैं. जिसमें मात्र दो बाथरूम है.

मुख्यमंत्री ने लोगों से बात करके पूछा कि कितने लोगों को राशन मिलता है. कुछ लोगों ने बताया कि हमारे पास राशन कार्ड ही नहीं है. न राशन मिलता है. इसके बाद सीएम ने प्रशासन के लोगों को निर्देश देते हुए कि  को कहाँ की जल से जल्द उन सभी लोगो के लिए राशन कार्ड बनवाया जाए इसके बाद ममता बनर्जी  अपने प्रशासनिक बैठक में पहुंची जहा राज्य के सभी जिले के डिस्ट्रिक्ट पोलिटिकल पार्टियों के कामों को छोड़ कर जनता के लिए काम करना पड़ेगा.

400 लोगों के बीच में 2 बाथरूम होने पर अधिकारियों लोगों से सवाल भी पूछे. सीएम ने अधिकारियों से कहा कि, अगर आपके घर ऐसी स्थिति हो तो कैसा लगेगा, साथ साथ उन्होंने हावड़ा जिले के नगर पालिका और प्रशासन को निर्देश देते हुए कहां कि सात दिनों के अंदर पुरे मुन्सिपल्टी में घूम लेना होगा और जिन बस्तियों में ऐसा अवस्था क्यों है और कौंसिल्लोर ने इसपर कोई काम क्यों नहीं किया है, 

साथ साथ जिले के पीने का पानी और गंदगी देखकर सीएम ने ने पूछा, इतने पैसे देने के बावजूद भी ऐसी स्थिति क्यों है. इस पर भाजपा संसद और राज्य के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहां कि ममता बनर्जी का ये अच्छा प्रयास है.

जनता में अपना कॉन्फिडेंस बनाये रखने का, उनके मंत्री और नेता लोगों तक जाने के लिए तैयार नहीं है इसलिए सीएम खुद ही पहुँच रही है अपनी पार्टी को बचाने, अपनी इमेज को बदलने की बदलने की कोशिश कर रहे हैं. 

इनपुट:- SUPATA SEN