अखिलेश यादव का एक बयान अब पड़ रहा भारी, सीएम योगी ने जमकर ली क्लास
Advertisement

अखिलेश यादव का एक बयान अब पड़ रहा भारी, सीएम योगी ने जमकर ली क्लास

CM Yogi Adityanath's Moradabad Rally: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तालिबानी मानसिकता वाले हमेशा तोड़ने की कोशिश करते हैं. अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हुए तो महापुरुषों पर गलत आरोप लगा रहे हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ.

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव (Assembly Elections) को लेकर सभी पार्टियां पूरे दम-खम से प्रचार कर रही हैं. इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने यूपी के मुरादाबाद (Moradabad) में एक रैली को संबोधत करते हुए कहा कि सरदार पटेल (Sardar Patel) ने देश को जोड़ने का काम किया. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सरदार पटेल को मुहम्मद अली जिन्ना (Muhammad Ali Jinnah) से जोड़ा. ये शर्मनाक है.

  1. विभाजनकारियों को स्वीकार नहीं करेगी जनता- सीएम योगी
  2. जिन्ना से क्यों है इतना प्रेम- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
  3. जनता का हित नहीं कर सकती समाजवादी पार्टी- सीएम योगी

अखिलेश यादव का बयान शर्मनाक- सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि जिन्ना से राष्ट्र को जोड़ने वाले सरदार वल्लभ भाई पटेल की तुलना कर रहे थे. ये शर्मनाक है. भारत की जनता विभाजनकारी को स्वीकार नहीं करेगी. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को भारत की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- देवेंद्र फडणवीस का तीखा पलटवार, कहा- नवाब मलिक का अंडरवर्ल्ड से संबंध; दूंगा सबूत

देश से माफी मांगें अखिलेश यादव- सीएम योगी

उन्होंने आगे कहा कि विभाजन की प्रवृत्ति इनकी हमेशा से रही है. अखिलेश यादव को देश से माफी मांगनी चाहिए. लूटने वाले देश की जनता का हित नहीं कर पाएंगे. विभाजनकारी मानसिकता को जनता स्वीकर नहीं करेगी.

समाजवादी पार्टी को जनता की चिंता नहीं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 से पहले 4,500 लोगों को भी आवास नहीं मिल पाता था. उनके लिए परिवार ही प्रदेश था उनको चिंता नहीं थी कि किसी परिवार का कल्याण हो. लेकिन हमारी सरकार ने 45 हजार लोगों को घर देने का काम किया है. पहले की सरकार जनता के प्रति संवेदनशील नहीं थी. उनको पार्टी से फुर्सत नहीं थी.

ये भी पढ़ें- समुद्र के नीचे मिली 2000 पुरानी 'पार्टी सिटी', वैज्ञानिकों को भी नहीं हो रहा विश्वास

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये तालिबानी मानसिकता है. हर वक्त तोड़ने का प्रयास करती है. पहले जाति और अन्य वादों के नाम पर तोड़ने की प्रवृत्ति, जब वो अपने मंसूबों पर सफल नहीं हो रहे हैं तो महापुरुषों पर लांछन लगाकर पूरे के पूरे समाज को अपमानित करने का प्रयास कर रहे हैं.

LIVE TV

Trending news