बुलडोजर पर अटकी UP की राजनीति! CM योगी ने सपा, बीएसपी और कांग्रेस से पूछा तीखा सवाल
X

बुलडोजर पर अटकी UP की राजनीति! CM योगी ने सपा, बीएसपी और कांग्रेस से पूछा तीखा सवाल

UP Assembly Elections 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ की रैली में समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बीएसपी पर हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि विपक्षियों ने मौका मिलने पर अत्याचार और शोषण किया.

बुलडोजर पर अटकी UP की राजनीति! CM योगी ने सपा, बीएसपी और कांग्रेस से पूछा तीखा सवाल

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) से पहले सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लगी हुई हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज आजमगढ़ (Azamgarh) पहुंचे. वहां सीएम योगी (CM Yogi) ने एक रैली को भी संबोधित किया. संबोधन के दौरान सीएम योगी ने अपनी सरकार के विकास कार्यों के बारे में बताया. उन्होंने सपा (SP), बीएसपी (BSP) और कांग्रेस (Congress) पर भी जमकर निशाना साधा.

गाड़ी में सपा का झंडा समझो कोई गुंडा- सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय अराजकता ही उसका पर्याय हो गई थी. देश में एक नारा चल रहा था कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो होगा कोई जाना-पहचाना गुंडा. सपा सरकार में गुंडों को संरक्षण दिया जाता था. लेकिन हमने माफियाओं और गुंडों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें- वसीम रिजवी का नया नाम क्या होगा? आज ही इस्लाम छोड़ बने हैं हिंदू

माफिआयों की संपत्ति पर चला बुलडोजर- सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी सरकार में माफियाओं की संपत्ति को जब्त किया गया है. जिन्होंने अवैध तरीके से कब्जा किया हुआ था, उनके खिलाफ कार्रवाई की और उनकी संपत्ति पर बुलडोजर चलवाया. लेकिन आप देखते होंगे जब भी किसी माफिया की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलता है तो सबसे ज्यादा तकलीफ समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बीएसपी के लोगों को होती है. इन्हें इतना दुख क्यों होता है? इन तीनों पार्टियों को गरीबों से, गांव से, महिलाओं से और नौजवानों से कोई लेना-देना नहीं है. जब इनको मौका मिला इन्होंने अत्याचार किया, शोषण किया और अराजकता फैलाई.

माफियाओं की 1900 करोड़ की संपत्ति जब्त- सीएम योगी

उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में गरीबों और व्यापारियों को डर लगता था कि माफिया पता नहीं किसकी संपत्ति पर कब्जा कर लें लेकिन अब ऐसा नहीं है. हमारी सरकार ऐसे माफियाओं से संपत्ति वापस लेने का काम कर रही है. 1900 करोड़ रुपये की माफियाओं की संपत्ति हम जब्त कर चुके हैं. माफियाओं की बिल्डिंगों पर बुलडोजर चलाने का काम भी किया है.

ये भी पढ़ें- आंदोलन में किसान संगठनों को मिला कितना चंदा? कहां खर्च हुए रुपये; डिटेल आई सामने

सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार गरीब का भला सोचती है. साल 2022 की होली तक सभी को फ्री में राशन मिलेगा. एक नहीं महीने में दो-दो बार मिलेगा. उत्तर प्रदेश के 15 करोड़ लोगों को लाभ मिलेगा.

LIVE TV

Trending news