CM Yogi Exclusive: सीएम योगी का विरोधियों पर बड़ा हमला, बोले- गर्मी निकालने वालों की भाप निकल गई
Advertisement
trendingNow11116959

CM Yogi Exclusive: सीएम योगी का विरोधियों पर बड़ा हमला, बोले- गर्मी निकालने वालों की भाप निकल गई

CM Yogi Exclusive: यूपी विधान सभा चुनाव के लिए जारी मतदान के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने Zee News से खास बातचीत की. उन्होंने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव से लेकर ओवैसी के सवालों पर सीएम ने बेबाकी से जवाब दिया.

CM Yogi Exclusive: सीएम योगी का विरोधियों पर बड़ा हमला, बोले- गर्मी निकालने वालों की भाप निकल गई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए 6 चरणों का मतदान हो चुका है. 7 मार्च यानी सोमवार को सातवें व अंतिम चरण का मतदान होगा. इस बीच सीएम योगी ने Zee News से खास बातचीत की है. सीएम योगी ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. इस बातचीत में सीएम योगी समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को कई बार घेरा. आइये आपको बताते हैं सीएम योगी ने विरोधियों पर क्या आरोप लगाए. 

  1. सीएम योगी से खास बातचीत
  2. विरोधियों पर जमकर बरसे सीएम
  3. अखिलेश यादव को जमकर घेरा

अखिलेश-मुलायम पर जमकर बरसे सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पीएम मोदी के मार्गदर्शन में जनता को बेहतर माहौल देने का काम किया. गरीब कल्याणकारी योजनाओं को आगे बढ़ाया है. अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि आजमगढ़ से सपा मुखिया सांसद हैं. इससे पहले उनके पिताजी भी वहीं से सांसद थे. इसके बावजूद आजमगढ़ मे कोई विकास का कार्य नहीं हुआ. बल्कि पूर्वी उत्तर प्रदेश के सामने पहचान की समस्या खड़ी हो गई. आज उसी आजमगढ़ को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से जोड़ा जा रहा है. वहां पर एयरपोर्ट और विश्वविद्यालय बन रहा है. 

सरकार की सोच विकास की है

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि 'अखिलेश यादव को मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर बढ़ाने के लिए किसने रोका? 1947 से 2017 तक मात्र 12 गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज उत्तर प्रदेश में थे. 2017 के बाद 5 साल के अंदर 33 नए मेडिकल कॉलेज बनाए हैं और दो एम्स का शुभारंभ किया है. सरकार की सोच विकास की है. हम विकास की बात करते हैं तो वह जाति की बात करते हैं, जब हम राष्ट्रवाद की बात करते हैं, तो वह आतंकवाद और माफिया की बात करते हैं. विकास और जातिवाद साथ नहीं चल सकते हैं.'

सीएम ने मुख्तार अंसारी के बेटे पर साधा जमकर निशाना 

मुख्तार अंसारी के बेटे के हिसाब-किताब वाले बयान पर सीएम योगी ने कहा कि यह जो धमकी बाज है, जनता इनको पूरी तरह बेनकाब कर चुकी है, इनकी दाल कहीं नहीं गलने वाली है. उन्होंने कहा कि अपनी हार को देखते हुए समाजवादी पार्टी और उनके सहयोगी दल जिन्होंने पेशेवर अपराधियों और माफियाओं को और धमकीबाजों को टिकट दिया है, जनता इनके बारे में सब जानती है.

गर्मी निकालने वालों की भाप निकल गई

भाप निकालने के बयान पर सीएम योगी ने कहा कि यह दिख ही रहा है, इन लोगों की बुकिंग विदेश भागने की शुरू हो गई है, यह इनका भाप ही निकल रहा है. वहीं, डिंपल यादव के भगवा को लेकर दिए बयान पर सीएम योगी ने पलटवार करते हुए कहा कहा कि यह संगत का असर है, संगत के नाते यह उनके मुंह से निकल गया होगा. उनकी पार्टी के अध्यक्ष को प्रदेश की जनता और संतों से माफी मांगनी चाहिए. 

सीएम योगी ने ओवैसी पर भी बोला हमला

असदुद्दीन ओवैसी के हिजाब वाले बयान पर सीएम योगी ने कहा कि मैं तो उनसे कहूंगा कि ओवैसी को तीन तलाक की कुप्रथा के खिलाफ जो कानून बना है उसका समर्थन करना चाहिए. इससे आधी आबादी को उनका हक मिल जाएगा.

LIVE TV

Trending news