दिल्ली-NCR में शीतलहर जारी, जल्द मिल सकती है राहत
Advertisement

दिल्ली-NCR में शीतलहर जारी, जल्द मिल सकती है राहत

दिल्ली में बढ़ती ठंड के बीच लोगों के लिए राहत भरी खबर है. दिल्ली में अगले 2 दिनों तक तापमान बढ़ने से शीतलहर से राहत मिल सकती है. 

दिल्ली-NCR में शीतलहर जारी, जल्द मिल सकती है राहत

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में सर्दी (Winter) का कहर जारी है. पहाड़ी इलाकों से बर्फीली हवाएं दिल्ली की हवा को सर्द कर रही हैं. आज सुबह दिल्ली (Delhi) में तापमान (Temperature) 7°C दर्ज किया गया. मौसम वैज्ञानिकों की मानें तो अगले 1 से 2 दिन दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) के लोगों को शीतलहर से राहत मिल सकती है. हालांकि पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी के चलते 28 दिसंबर से फिर सर्दी (Winter) की मार दिल्ली के लोगों को झेलनी पड़ सकती है.

  1. दिल्ली-एनसीआर में ठंड का कहर जारी
  2. कल से मिल सकती है शीतलहर से राहत
  3. लुधियाना में 25 मीटर पहुंची विजिबिलिटी

अगले 2 दिनों में बढ़ सकता है तापमान

दिल्ली (Delhi) में कल न्यूनतम तापमान (Minimum Temperature) 4.4°C दर्ज किया गया वहीं, अधिकतम तापमान (Maximum temperature) 22.4° तक पहुंचा. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली (Delhi) में अगले 2 दिन न्यूनतम तापमान (Temprature) 1 से 2 डिग्री तक बढ़ने की उम्मीद है.

शीतलहर से जल्द मिल सकती है राहत

मौसम विभाग की मानें तो 26 और 27 दिसंबर तक दिल्ली (Delhi) के लोगों को शीतलहर से कुछ राहत मिल सकती है. 28 दिसंबर के बाद से एक बार फिर तापमान (Temperature) में तेजी से गिरावट आने की संभावना है. इसके साथ ही पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी (Snowfall) के भी आसार हैं. 

ये भी पढ़ें: Travel In India: भारत की इन 6 जगहों पर सर्दी में भी लें गर्मी का मजा, दिल हो जाएगा खुश

पंजाब में सर्दी का आनंद उठा रहे हैं लोग

दिल्ली (Delhi) के साथ-साथ पंजाब (Punjab) में भी शीतलहर का प्रकोप जारी है. पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) में घने कोहरे के चलते विजिबिलिटी (Visibility) सिर्फ 25 मीटर तक दर्ज की गई. इस साल सर्दी (Winters) जल्दी पड़ने की वजह से शहरों में काफी धुंध देखी जा रही है. लोग इससे परेशान भी हैं, लेकिन साथ ही इस अनोखे मौसम का मजा भी ले रहे हैं. लोगों का कहना है कि हिमाचल और श्रीनगर का मजा अब पंजाब के लुधियाना शहर में आ रहा है.

Trending news