कांग्रेस शासित यूपीए सरकार में शक्ति के तीन केंद्र थे : अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्ववर्ती सरकार की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस नीत राजग सरकार में शक्ति के तीन केंद्र थे - तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पुत्र राहुल गांधी, जिसके कारण अव्यवस्था और नीतिगत जड़ता पैदा हो गई।

कांग्रेस शासित यूपीए सरकार में शक्ति के तीन केंद्र थे : अमित शाह

सूरत: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्ववर्ती सरकार की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस नीत राजग सरकार में शक्ति के तीन केंद्र थे - तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पुत्र राहुल गांधी, जिसके कारण अव्यवस्था और नीतिगत जड़ता पैदा हो गई।

शाह ने शहर में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘देश में नीतिगत जड़ता की स्थिति हो गई थी। एक भी फैसला नहीं लिया गया। यह किसी को ज्ञात नहीं था कि सरकार चल कहां से रही है.. या तो यह सोनिया जी के घर से चल रही थी या प्रधानमंत्री के घर से या फिर राहुल बाबा के घर से।’ शाह का यह आक्रामक रूख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज पीटीआई के साथ दिए उस साक्षात्कार के बाद आया जिसमें उन्होंने (प्रधानमंत्री) कहा था कि सोनिया एक ‘असंवैधानिक’ शक्ति थीं जो संप्रग शासन के दौरान पीएमओ पर ‘वास्तविक’ शक्ति का इस्तेमाल कर रही थीं। इसके अलावा शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भी जोरदार हमला किया।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.