Congress ने 2024 चुनाव के लिए बनाया बड़ा प्लान! प्रियंका गांधी UP में इस खास रणनीति पर करेंगी काम
Advertisement

Congress ने 2024 चुनाव के लिए बनाया बड़ा प्लान! प्रियंका गांधी UP में इस खास रणनीति पर करेंगी काम

UP Politics: लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) खुद मैदान में उतरेंगी और मार्च महीने में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रैली करेंगी.

Congress ने 2024 चुनाव के लिए बनाया बड़ा प्लान! प्रियंका गांधी UP में इस खास रणनीति पर करेंगी काम

Congress plan for 2024 Lok Sabha Election: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में अभी एक साल से ज्यादा का समय बचा है, लेकिन सभी राजनीतिक पार्टियों ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है. कांग्रेस (Congress) ने भी पार्टी को मजबूत करने की मुहिम शुरू कर दी है और इसके लिए पार्टी एक नई रणनीति पर काम कर रही है. इसके लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) खुद मैदान में उतरेंगी और मार्च महीने में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रैली करेंगी. 

कांग्रेस के नाराज नेताओं को मनाने का अभियान शुरू

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की लखनऊ में होने वाली रैली से पहले पार्टी ने बड़ा प्लान बनाया है और पार्टी ने नाराज चल रहे नेताओं को मनाने का अभियान शुरू किया गया है. यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने पार्टी से नाराज चल रहे नेताओं के गिले-शिकवे दूर करने के लिए कार्यक्रम बनाया है, जिसका आगाज हो गया है. इसके अलावा पार्टी ने हाशिए पर पड़े नेताओं को भी लाइमलाइट में लाने की योजना बना ली है.

प्रियंका गांधी इस खास रणनीति पर करेंगी काम

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) से पहले उत्तर प्रदेश में एक बार फिर एक्टिव होंगी और इसके लिए खास रणनीति पर काम करेंगी. यूपी में कांग्रेस की ताकत बढ़ाने के लिए पार्टी 'हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा' के जरिए युवाओं और महिलाओं को जोड़ने की कोशिश कर रही, जिसकी अगुवाई प्रियंका गांधी करेंगी.

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से हो रही है चर्चा

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) की तैयारियों के लिए कांग्रेस वरिष्ठ नेताओं से राय-मशविरा भी कर रही है. इसके लिए यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कानपुर से अभियान शुरू कर दिया है और वरिष्ठ नेताओं के साथ चाय पर चर्चा कर रहे हैं. इस दौरान उन नेताओं से भी बात की जा रही है, जिनकी शिकायत रही है कि पार्टी में उनको तवज्जों नहीं दी जा रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news