MP Politics: अब ये कांग्रेस विधायक भी सिंधिया के आगे 'नतमस्तक', बीजेपी में होंगे शामिल?
Advertisement
trendingNow12379630

MP Politics: अब ये कांग्रेस विधायक भी सिंधिया के आगे 'नतमस्तक', बीजेपी में होंगे शामिल?

Shivpuri News: गुना-शिवपुरी सीट से सांसद और केंद्रीय मंत्री सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) अपने क्षेत्र की तिरंगा यात्रा में शामिल होने शिवपुरी पहुंचे थे. इस दौरान कांग्रेस विधायक कैलाश कुशवाहा () को भी बुलाया गया था. उन्होंने सिंधिया से मुलाकात और स्वागत के दौरान उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया. इसी को कुछ लोगों ने मुद्दा बना लिया.

MP Politics: अब ये कांग्रेस विधायक भी सिंधिया के आगे 'नतमस्तक', बीजेपी में होंगे शामिल?

MP Politics: मध्य प्रदेश (MP)  के शिवपुरी जिले के कांग्रेस विधायक कैलाश कुशवाहा (MLA Kailash Kushwaha) का एक वीडियो चर्चा में है. उस वीडियो (video) में कांग्रेस के विधायक कुशवाहा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को माला पहनाते और उनके पैर छूते नजर आ रहे हैं. दरअसल सिंधिया शिवपुरी दौरे पर थे. जब वो कलेक्ट्रेट पहुचें तो पोहरी से काग्रेंस पार्टी के विधायक कैलाश कुशवाहा, ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैर छूकर कर आशीर्वाद लेते नजर आए. वीडियो वायरल होता इससे पहले एमपी के सियासी गलियारों में ये खबर रॉकेट की रफ्तार से फैली और राजनीतिक अटकलबाजियों का दौर शुरू हो गया.

कुशवाहा की सफाई

हालांकि, कांग्रेस विधायक कैलाश कुशवाहा ने पैर छूने की बात पूछे जाने पर साफ तौर पर कहा, 'केंद्रीय मंत्री सिंधिया न केवल हमारे क्षेत्र के सांसद हैं, बल्कि 'महाराज' भी हैं. ऐसे में उस नाते उनका आशीर्वाद लिया था. मैं कांग्रेस हूं और कांग्रेस में ही रहूंगा.' उनकी सफाई के बाद भी उनके कांग्रेस में बने रहने पर अटकलबाजी तेज हो गई है.

पार्टी छोड़ने की अटकलें क्यों?

गुना-शिवपुरी सीट से सांसद और केंद्रीय मंत्री सिंधिया अपने क्षेत्र की तिरंगा यात्रा में शामिल होने शिवपुरी पहुंचे थे. इस दौरान कांग्रेस विधायक कैलाश कुशवाहा को भी बुलाया गया था. उन्होंने सिंधिया से मुलाकात और स्वागत के दौरान उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया. इसी को कुछ लोगों ने मुद्दा बना लिया. हालांकि उनके कांग्रेस छोड़ने की अटकलों ने उस वक्त  जोर पकड़ लिया जब सांसद सिंधिया ने भी कांग्रेस विधायक कैलाश कुशवाहा को खूब तवज्जो दी और अपने बाकी विधायकों के साथ हर कार्यक्रम में शामिल रखा.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी। देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news