शराब पीने पर युवक का चालान कटने से खफा हुईं कांग्रेस विधायक, थाने में धरने पर बैठीं; VIDEO वायरल
X

शराब पीने पर युवक का चालान कटने से खफा हुईं कांग्रेस विधायक, थाने में धरने पर बैठीं; VIDEO वायरल

Congress MLA Meena Kanwar: कांग्रेस विधायक मीना कंवर का कहना है कि बच्चे हैं थोड़ी बहुत पी ली तो क्या हुआ? उन्होंने थाने में पुलिस वालों से बहस भी की. बाद में डीसीपी को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा.

शराब पीने पर युवक का चालान कटने से खफा हुईं कांग्रेस विधायक, थाने में धरने पर बैठीं; VIDEO वायरल

जोधपुर: राजस्थान (Rajasthan) में शराब पीकर गाड़ी चलाने पर पुलिस (Police) ने एक युवक का चालान काट दिया. ये बात कांग्रेस (Congress) की एक महिला विधायक को नागवार गुजरी और वो पुलिस स्टेशन में ही धरने (MLA Protest In Police Station) पर बैठ गईं. विधायक मीना कंवर (Meena Kanwar) ने कहा कि कोई बात नहीं, बच्चे हैं थोड़ा बहुत पी लिया तो क्या गुनाह किया?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कांग्रेस MLA का वीडियो

बता दें कि कांग्रेस विधायक (Congress MLA) मीना कंवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शेरगढ़ विधान सभा सीट से कांग्रेस विधायक मीना कंवर अपने पति उम्मेद सिंह चंपावत (Ummed Singh Champawat) के साथ धरने पर बैठी हैं. दरअसल धरने के पीछे की वजह पुलिस का चालान काटना बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- आईएसआई की टूलकिट में बड़ा खुलासा, ऐसे की गई कश्मीर को काबुल बनाने की तैयारी

पुलिस ने काटा विधायक के रिश्तेदार का चालान

जानकारी के मुताबिक, जिस युवक का पुलिस ने चालान काटा है वो कांग्रेस विधायक मीना कंवर का रिश्तेदार है. रिश्तेदार का चालान काटे जाने से खफा होकर विधायक मीना कंवर ने थाने में ही धरना शुरू कर दिया और पुलिस वालों के साथ बहस भी की.

कांग्रेस विधायक ने पुलिस वालों से क्या कहा?

कांग्रेस विधायक मीना कंवर ने पुलिस वालों से कहा कि आप इंसानियत से बोलो. हमने आपसे रात को रिक्वेस्ट की है. बच्चे सबके पीते हैं, कोई बात नहीं बच्चे हैं थोड़ा बहुत ले लिया. रिक्वेस्ट करते हुए मैंने फोन में रिकॉर्ड किया.

गौरतलब है कि मामले को बढ़ता देखकर डीसीपी को हस्तक्षेप करना पड़ा. जिसके बाद ये मामला शांत हुआ और विधायक अपने पति और रिश्तेदार के साथ थाने से घर गईं.

Trending news