UP: डॉक्टर ने महिला सिपाही को नशीला पदार्थ खिलाया फिर किया घिनौना काम, देर रात हुई गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow1996331

UP: डॉक्टर ने महिला सिपाही को नशीला पदार्थ खिलाया फिर किया घिनौना काम, देर रात हुई गिरफ्तारी

Doctor arrest in rape case filed by Police Constable: जिस खाकी पर दूसरों को सुरक्षित करने की जिम्मेदारी है उस महकमे में बतौर सिपाही तैनात महिला के साथ हुई रेप की वारदात के आरोपी डॉक्टर को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया.

सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक महिला कांस्टेबल से कथित तौर पर रेप (Rape with Constable) के आरोप में एक सरकारी डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित पुलिसकर्मी ने थाने में लिखवाई गई अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी डॉक्टर ने नशे की हालत में उसके साथ रेप किया था. 

  1. महिला सिपाही से रेप
  2. डॉक्टर हुआ गिरफ्तार
  3. देर रात हुई कार्रवाई

देर रात हुई गिरफ्तारी

इस मामले की एफआईआर (FIR) दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी डॉक्टर की तलाश में दबिश दे रही थी जिसे आखिरकार मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया. आपको बता दें कि इस मामले की प्राथमिकी 23 सिंतबर को दर्ज हुई थी. शिकायत के मुताबिक डॉक्टर ने इलाज के बहाने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर कर बेहाश करने के बाद होटल में रेप करने का आरोप लगाया था. 

ये भी पढ़ें- पत्नी के साथ किया अप्राकृतिक सेक्स, सुप्रीम कोर्ट ने पति को सिखाया तगड़ा सबक; जानिए पूरा फैसला

सुरक्षित नहीं है खाकी!

जानकारी के मुताबिक आरोपी डॉक्टर जेल में तैनात है. जिसने अपनी करतूत से पेशे को शर्मशार कर दिया. इसी तरह न्यूज़ एजेंसी पीटीआई में प्रकाशित खबर के मुताबिक बीते शनिवार को मध्य प्रदेश (MP) के नीमच जिले में एक महिला कांस्टेबल के साथ गैंग रेप के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले का वीडियो भी वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें- कॉन्सटेबल निकला करोड़पति, एक साथ 9 ठिकानों पर रेड; संपत्ति देख अधिकारी भी हैरान

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news