Coronavirus: ब्रिटेन के PM को हुआ कोरोना, जैसे ही पता चला साथ छोड़कर भाग गए सलाहकार
Advertisement

Coronavirus: ब्रिटेन के PM को हुआ कोरोना, जैसे ही पता चला साथ छोड़कर भाग गए सलाहकार

कैमरा कमिंग्स के चेहरे पर फोकस करता है तो वह प्रेस से दूरी बनाने की कोशिश करते हैं और वहां से तेजी से बाहर निकल जाते हैं. 

(फाइल फोटो)

लंदन: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके एक वरिष्ठ सलाहकार डोमिनिक कमिंग्स को डाउनिंग स्ट्रीट से तेजी से बाहर निकलते हुए देखा गया. लंदन के मेट्रो अखबार ने शुक्रवार को एक रिपोर्ट में कहा कि सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा की गई क्लिप में डाउनिंग स्ट्रीट के पिछले गेट से कमिंग्स को बाहर निकलते देखा गया. कैमरा कमिंग्स के चेहरे पर फोकस करता है तो वह प्रेस से दूरी बनाने की कोशिश करते हैं और वहां से तेजी से बाहर निकल जाते हैं. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि प्रधानमंत्री के प्रमुख सहयोगी माने जाने वाले कमिंग्स को महामारी से निपटने के लिए सरकार की प्रारंभिक रणनीति से संबंधित सूचना मिली थी, जिससे वह काफी जल्दी में थे.

प्रधानमंत्री जॉनसन ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि वह नोवेल कोरोनावायरस से संक्रमित हैं, इसलिए वह खुद एकांतवास में जा रहे हैं. उन्होंने एकांतवास के दौरान अपने कर्तव्यों का निर्वहन जारी रखने की प्रतिबद्धता भी जाहिर की थी. वह प्रिंस चार्ल्स के बाद हाल के दिनों में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने वाले दूसरे हाई-प्रोफाइल ब्रिटिश नेता बन गए हैं. जॉनसन सरकार के कुछ मंत्रियों और सांसदों को भी कोरोनावायरस हुआ है, जिसमें स्वास्थ्य सचिव मैट हैनकॉक भी शामिल हैं. ब्रिटेन में अब तक 761 मौतों के साथ 14,751 कोरोनावायरस मामलों की पुष्टि हुई है.

यह भी देखें:-

Trending news