सपा नेता ने ओवर ब्रिज से कूदकर की आत्महत्या, कोरोना बना बड़ी वजह

शनिवार रात करीब साढे़ 12 बजे मेडिकल कॉलेज ने थाने को जानकारी दी कि कोविड-19 के मरीज नेता अस्पताल की खिड़की का कांच तोड़कर भाग गए हैं. 

सपा नेता ने ओवर ब्रिज से कूदकर की आत्महत्या, कोरोना बना बड़ी वजह

बरेली: कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमित होने के बाद बरेली (Bareilly) के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती समाजवादी पार्टी नेता ने दिल्ली-बरेली-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग के ओवर ब्रिज से कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है.

सपा नेता रमन जौहरी ने की आत्महत्या
पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि सपा नेता रमन जौहरी (Raman Johari) देर शाम मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 वार्ड से बाहर भागे और दिल्ली-बरेली-नैनीताल राजमार्ग पर स्थित पुल से छलांग लगा दी. रविवार पूर्वाह्न पुल के नीचे पड़े मिले रमन को पुलिस की टीम जिला अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

कुछ दिन पहले आया था बुखार
डॉक्टरों ने बताया कि रमन को कुछ दिन पहले बुखार आया था. दवा लेने के बाद भी जब बुखार नहीं उतरा तो उन्होंने कोविड-19 जांच कराई. पिछली 25 अगस्त को आई रिपोर्ट में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. जिसके बाद उन्हें एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था.

अस्पताल की खिड़की का कांच तोड़कर भाग गए थे रमन
शनिवार रात करीब साढे़ 12 बजे मेडिकल कॉलेज ने थाने को जानकारी दी कि कोविड-19 के मरीज रमन अस्पताल की खिड़की का कांच तोड़कर भाग गए हैं. उसके बाद उनके परिवार के लोग उनकी गुमशुदगी की शिकायत लेकर थाने पहुंचे थे. बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की है.

VIDEO