कोलकाता एयरपोर्ट ने 6 शहरों से आने वाली फ्लाइट पर लगाई रोक, देखें लिस्‍ट
Advertisement
trendingNow1706113

कोलकाता एयरपोर्ट ने 6 शहरों से आने वाली फ्लाइट पर लगाई रोक, देखें लिस्‍ट

पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए ममता सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. 

कोलकाता जाने के लिए इन 6 शहरों से नहीं मिलेंगी फ्लाइट.

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए ममता सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद से कोलकाता के लिए उड़ानों पर अगले आदेश तक प्रतिबंध लगा दिया गया है.  एयरपोर्ट के डायरेक्‍टर के मुताबिक, कोरोना वायरस को देखते हुए पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से किए गए अनुरोध के बाद इन उड़ानों को रोकने का फैसला लिया गया है.

  1. कोलकाता के लिए दिल्ली समेत 6 शहरों से फ्लाइट पर लगी रोक
  2. कोरोना के बढ़ते मामलों के देखते हुए लिया गया फैसला
  3. अगले आदेश तक शहरों से सभी फ्लाइट रद्द

जानकारी के मुताबिक, यह प्रतिबंध 6 से 19 जुलाई 2020 तक लागू रहेगा. हालांकि मोदी सरकार ने देश में 25 मई से घरेलू उड़ानों को फिर से शुरू कर दिया था. लेकिन अभी भी कोरोना महामारी के मद्देनजर इंटरनेशनल उड़ानों पर प्रतिबंध जारी है.

ये भी पढ़ें: कोरोना काल में मुंबई की इस नदी के किनारे दिखा हिरणों का झुंड, क्या देखा आपने Viral Video

पश्चिम बंगाल में कोविड-19 संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, राज्य में अब तक कोरोना के कुल मामले 21 हजार के करीब हो गए हैं. जबकि मौत का आंकड़ा बढ़कर 717 हो गया है.  जबकि देश में कोरोना के कुल मामले बढ़कर अब तक 6 लाख 50 हजार के करीब पहुंच गए हैं.

ये भी देखें-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news