Corona से एक महीने में पूरा परिवार खत्म, आखिर में मरी महिला को अपनों का कंधा भी नहीं हुआ नसीब

कोरोना (coronavirus) का कहर इस परिवार पर ऐसा टूटा, बेटी और पति की मौत के सदमे से उबर पातीं उससे पहले ही रामलिंगम की पत्नी वनिथा भी कोरोना संक्रमित हो गईं और मौत हो गई. 

Corona से एक महीने में पूरा परिवार खत्म, आखिर में मरी महिला को अपनों का कंधा भी नहीं हुआ नसीब
फाइल फोटो साभार: PTI

नई दिल्ली: कोरोना महामारी (Coronavirus) के चलते हजारों लोगों की जान जा रही है. मौतों के इस बढ़ते आंकड़ों के बीच कई हंसते खेलते परिवार तबाह हो गए. मूलरूप से चेन्नई के रहने वाले रामलिंगम के परिवार पर महामारी की ऐसी आफत आई जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. पिछले महीने बेटी की मौत हो गई. इस महीने की शुरुआत में रामलिंगम की मौत हो गई. कुछ ही दिनों में उनकी पत्नी भी चल बसीं.

बेटी के बाद पिता की भी मौत
नोएडा सेक्टर-49 में रहने वाले रामलिंगम मूलरूप से चेन्नई के रहने वाले थे. पिछले महीने इनकी बेटी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गई. इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 20 अप्रैल को उसकी मौत हो गई. इसके बाद रामलिंगम भी कोरोना संक्रमित हो गए. उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मई की शुरुआत में ही उनकी भी मौत हो गई.

VIDEO

कंधा देने वाला भी नहीं बचा
कोरोना का कहर इस परिवार पर यहीं नहीं थमा. बेटी और पति की मौत के सदमे से उबर पातीं उससे पहले ही रामलिंगम की पत्नी वनिथा भी कोरोना संक्रमित हो गईं. बुधवार को वे भी दुनिया छोड़कर चली गईं. इस बार हालात और भयावह थे, वनिथा को कंधा देने वाला उनके परिवार का कोई नहीं बचा. दुनिया से विदा लेते समय उन्हें अपनों का कंधा तक नसीब नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें: रिकॉर्ड: पुणे के इस शख्स ने पेश की मिसाल, 9 महीने में 14 बार डोनेट कर चुका है प्लाज्मा

RWA अध्यक्ष ने कराया अंतिम संस्कार
वनिथा के अंतिम समय पर कोई परिवारीजन न होने के बाद उनका शव एंबुलेंस से सेक्टर-94 स्थित श्मशान घाट आया. यहां सेक्टर-33 RWA अध्यक्ष प्रदीप वोहरा ने अपने साथी वीरेंद्र की मदद से सीएनजी मशीन के जरिए वनिथा का अंतिम संस्कार कराया.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.