पॉजिटिव! लोगों में कम हो रहा कोरोना का डर, रेहड़ी पटरी से रेस्टोरेंट तक में लगने लगी भीड़

दिल्ली (Delhi) में कोरोना (Corona) के मामलों में कमी आ रही है. इस कारण लोगों में भी कोरोना का खौफ कम होता नजर आ रहा है. धीरे धीरे जैसे पटरी पर जिंदिगी लौट रही है, दिल्ली का जायका भी लोगों पर चढ़ रहा है.

पॉजिटिव! लोगों में कम हो रहा कोरोना का डर, रेहड़ी पटरी से रेस्टोरेंट तक में लगने लगी भीड़

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में कोरोना (Corona) के मामलों में कमी आ रही है. इस कारण लोगों में भी कोरोना का खौफ कम होता नजर आ रहा है. धीरे धीरे जैसे पटरी पर जिंदिगी लौट रही है, दिल्ली का जायका भी लोगों पर चढ़ रहा है.

अनलॉक में जैसे व्यापार, रोजगार वापस लौट रहा है वैसे ही दिल्ली में खाने पीने की दुकानों, रेस्तरॉ में लोगों की लाइनें लगनी शुरू हो गई हैं. अब तक जो लोग कोरोना के संक्रमण के डर से बाहर के खाने से परहेज कर रहे थे, वो अब धीरे-धीरे वापस जायके की तरफ लौट रहे हैं.

रेहड़ी पटरी हो या रेस्तरॉ और दुकानें, चाट से लेकर मिठाइयों तक सभी तरह के पकवानों का स्वाद लोगों को फिर एक बार लुभाने लगा है. 3 महीने के लंबे लॉकडाउन (Lockdown) के बाद दिल्ली के जायके के सामने लोगों का सब्र अब टूटने लगा है. कोरोना (Corona) का डर भी है लेकिन स्वाद और जायके के सामने लोग खुद को रोक भी नही पा रहे हैं.

LIVE TV

लोगों का कहना है कि कोरोना का डर अब कम हो गया है. अब नए मामले कम आ रहे हैं तो थोड़ा तो डर कम हुआ है. इसके अलावा कई लोगों का कहना ये भी है कि काफी समय से इंतजार हो रहा था. अब बाहर का खाना खा पा रहे हैं, हालांकि एहतियात भी बरत रहे हैं साथ ही साथ.

चाट, समोसे, गोलगप्पे की दुकाने खुकने से जितने खुश लोग हैं उतने ही खुश व्यापारी हैं. हालांकि जून से ही कई रेस्तरॉ और दुकाने खुल गए थे।लेकिन कस्टमर कोरोना के डर से बाहर से कुछ भी खाने से बच रहे थे. लेकिन अब बड़ी संख्या में लोग वापस इन दुकानों पर लौट रहे हैं. इस से व्यापारियों को काफी राहत मिली है.

ये भी देखें-