पुलिस वाले के भाई के मर्डर केस में क्राइम ब्रांच का हेडकांस्टेबल गिरफ्तार, यूं सुलझी कत्ल की गुत्थी
Advertisement
trendingNow11011117

पुलिस वाले के भाई के मर्डर केस में क्राइम ब्रांच का हेडकांस्टेबल गिरफ्तार, यूं सुलझी कत्ल की गुत्थी

Delhi Police Crime Branch Constable Arrested: अवैध संबंधो को लेकर हुई हत्या के इस मामले की जांच के दौरान CCTV फुटेज में हमलावर बाइक पर दिखे. वहीं CDR जांच हुई में शक की सुई क्राइम ब्रांच में तैनात घनश्याम की ओर घूमी. जो मृतक के भाई अनिल के साथ तैनात था.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर खाकी शर्मसार हुई है. ताजा मामले में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) का एक हेडकांस्टेबल मर्डर केस में गिरफ्तार हुआ है. आरोपी पुलिसकर्मी अवैध संबंध से जुड़े इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता था. गिरफ्तार कॉन्स्टबेल का नाम घनश्याम है जिस पर एक एक्स सर्विसमैन सुधीर की हत्या का आरोप लगा है. 

  1. क्राइम ब्रांच का स्टाफ गिरफ्तार
  2. मर्डर के आरोप में हुई कार्रवाई
  3. अवैध संबंधो के शक में हुई हत्या

साथी पुलिसवालों पर गिरेगी गाज?

मामला 10 सितंबर का है जब दिल्ली के ज्योति नगर स्थित घर के बाहर कॉन्स्टबेल अनिल का भाई सुधीर बैठा था. अचानक आए बाइक सवारों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं और फरार हो गए. हमले के बाद सुधीर को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतक सुधीर का भाई भी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में है. बताया जा रहा है कि इस मामले में कुछ और पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई हो सकती है. जिन्होंने आरोपी हेड कॉन्स्टबेल की मदद की थी.

ये भी पढ़ें- 300 करोड़ के फर्जीवाड़े में लॉबिस्‍ट नीरा राडिया और बहन से होगी पूछताछ, 3 गिरफ्तार

यूं सुलझी गुत्थी

जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में हमलावर बाइक पर जाते दिखे. सीडीआर की जांच हुई में शक की सुई क्राइम ब्रांच में तैनात घनश्याम की ओर घूमी. जो मृतक के भाई अनिल के साथ तैनात था. शुरुआती जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच में तैनात कॉन्स्टबेल अनिल और हेड कॉन्स्टेबल घनश्याम दोनों अच्छे दोस्त हैं. आरोपी घनश्याम का उसके घर आना जाना था. मृतक सुधीर के पत्नी से उसके अवैध संबंध थे. इस वजह से घनश्याम ने सुधीर की गोली मारकर हत्या करवा दी. हत्या के लिए हेड कॉन्स्टेबल घनश्याम ने हमलावर को हायर किया और सुपारी देकर सुधीर को मरवा दिया. 

 

Trending news