कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 5 लोगों ने खाया जहर, मचा हड़कंप
Advertisement

कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 5 लोगों ने खाया जहर, मचा हड़कंप

Bhopal Family Members Ate Poison: परिवार के मुखिया ने सात से आठ लोगों से कर्ज लिया हुआ था. कर्जदार उससे पैसे वापस मांग रहे थे लेकिन उसके पास वापस करने के लिए पैसे नहीं थे. इस बात से वो बहुत परेशान था.

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- PTI

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां के पिपलानी (Piplani) इलाके में रहने वाले एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर खा लिया, जिसमें से 4 लोगों की मौत हो गई है. वारदात के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  1. परिवार ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पी लिया
  2. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

परिवार ने की खुदकुशी की 'लाइव स्ट्रीमिंग'

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कर्ज से परेशान संजीव जोशी (47), उसकी मां नंदिनी (67), पत्नी अर्चना (45), बेटियां ग्रिशमा (21) और पूर्वी (16) ने गुरुवार की रात कथित रूप से जहर से भरी कोल्ड ड्रिंक पी ली थी. पेशे से मैकेनिक संजीव जोशी और परिवार ने सोशल मीडिया पर इस घटना की ‘लाइव स्ट्रीमिंग’ भी की थी.

ये भी पढ़ें- दुनिया पर मंडरा रहा बड़ा खतरा! दाऊद की मदद से आतंकियों को मिल सकते हैं परमाणु हथियार

आत्महत्या से पहले परिवार ने किया था ये

उन्होंने आगे कहा कि संजीव जोशी ने जहर का असर जांचने के लिए पहले अपने कुत्ते को जहर दिया था, जिससे कुत्ता मर गया था.

पुलिस ने 4 महिलाओं के खिलाफ दर्ज किया केस

पिपलानी थाना के प्रभारी अजय नायर ने कहा, ‘नंदिनी और पूर्वी की शुक्रवार और ग्रिशमा की शनिवार सुबह को अस्पताल में मौत हो गई जबकि संजीव जोशी ने रविवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना में मरने वालों की संख्या चार हो गई है. संजीव की पत्नी अर्चना का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. चार महिलाओं के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार किया है.'

ये भी पढ़ें- UP TET की परीक्षा देने वालों के लिए बड़ी खबर, इस कारण निरस्त हुआ एग्जाम

इससे पहले एडिशनल एसपी राजेश सिंह भदौरिया ने शुक्रवार को कहा था कि संजीव जोशी ने सात से आठ लोगों से कर्ज लिया था. कर्जदारों से वो काफी परेशान था.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV

Trending news