Mumbai में जेल से छूटे क्रिमिनल के स्वागत में रोका था Traffic, गाजे-बाजे से हुए स्वागत पर अब FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow1933583

Mumbai में जेल से छूटे क्रिमिनल के स्वागत में रोका था Traffic, गाजे-बाजे से हुए स्वागत पर अब FIR दर्ज

Criminal welcomed like hero in Mumbai: वीडियो वायरल होने के बाद सवाल उठता है कि मामला जब 23 जून का है तो केस 10 दिन बाद यानी 2 जुलाई को दर्ज क्यों हुआ. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की तरफ से इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हो गई?

मुंबई में जेल से छूटे क्रिमिनल का रोड़ पर स्वागत (स्क्रीन ग्रैब सोशल मीडिया)

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी में एक अपराधी को जमानत मिलने के बाद हुए भव्य स्वागत समारोह को लेकर स्थानीय पुलिस कटघरे में है. दरअसल इस वाकये से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था जिसमें एक आरोपी को जमानत मिलने के बाद उसके दोस्त और रिश्तेदारों ने उसका फूल माला पहना कर, गाजे बाजे के साथ स्वागत किया. बात निकली तो दूर तक गई और करीब 10 दिन बाद पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

  1. मुंबई में अपराधी का भव्य स्वागत
  2. ट्रैफिक रोककर मनाया गया जश्न
  3. अब कई धाराओं में केस हुआ दर्जम
  4.  

कई थानों में दर्ज दर्जनों गुनाह

जेल से बाहर निकलने के बाद जिस किसी ने भी इस कुख्यात अपराधी के सम्मान की तस्वीरें देखी उसे लगा मानों वो कोई बड़ी कामयाबी हासिल करके लौटा हो या फिर वो कोई समाजसेवी या राजनेता होगा जिस पर लोग अपना प्यार लुटा रहे हैं. हालांकि जब उन्हें सच्चाई पता चली तो वो भी दंग रह गए. क्योंकि वो शख्स एक पेशेवर अपराधी था जिस पर न जाने कितने गुनाह शहर के अलग-अलग पुलिस थानों में दर्ज है.

ये भी पढ़ें- Madhya Paradesh में आदिवासी महिला को पेड़ से बांधकर मायके वालों ने पीटा, Video Viral

इलाके में बाबू चड्डी का खौफ

इस शख्स का नाम शहाबुद्दीन मुनावर अली इदरीसी उर्फ बाबू चड्डी है. वीडियो में दिखाई दे रहे लोग इसके दोस्त और रिश्तेदार हैं जो इसके जमानत पर रिहा होने की खुशी में गाजे-बाजे के साथ इसका स्वागत कर रहे हैं. वो भी ऐसे समय में जब करोना को लेकर शहर में कई सारी पाबंदियां लागू है. लोग अपने-अपने घरों में ना चाहते हुए भी कैद है. वहीं दूसरी तरफ एक आदतन अपराधी के सम्मान में इस तरह की तस्वीरें वाकई अपने आप में एक साथ कई सारे सवाल खड़े करती हैं. 

इन धाराओं में मामला दर्ज

वीडियो वायरल होने के बाद देवनार पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ IPC की धारा 188, 269, 34, के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने घटना के दिन ही आरोपी पर उचित कार्रवाई क्यों नहीं की अब ऐसे कई सवाल है, जिसका जवाब सिर्फ पुलिस ही दे सकती है.

ये भी पढ़ें- Horoscope, 03 July 2021: शनिवार को इस राशि के जातकों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

LIVE TV
 

Trending news