पत्नी को इंप्रेस करने के लिए CRPF जवान ने कर दी ऐसी हरकत, अब लेने के देने पड़े
Advertisement
trendingNow1970807

पत्नी को इंप्रेस करने के लिए CRPF जवान ने कर दी ऐसी हरकत, अब लेने के देने पड़े

Assam Police caught CRPF Employee: सेना के मिलिट्री इनपुट पर हुई कार्रवाई के तहत स्थानीय पुलिस ने आरोपी जवान को एक महिला के साथ पकड़ा था. जरूरी पूछताछ और सबूतों से इस बात का खुलासा हुआ कि वो महिला उसकी पत्नी है. 

सांकेतिक तस्वीर

गुवाहाटी: गर्लफ्रेंड या पत्नी को इंप्रेस करने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. पर क्या आपने कभी ये सुना है कि किसी ने पत्नी के सामने शेखी बघारने के लिए अपनी सरकारी नौकरी को ही खतरे में डाल दिया हो. अगर नहीं तो आपको बता दें कि ठीक ऐसा मामला असम (Assam) में सामने आया है. जहां एक सीआरपीएफ (CRPF) स्टाफ को चेतावनी देने के साथ संबंधित कार्रवाई करने के बाद छोड़ दिया गया. असम के नगांव जिले की पुलिस ने एक जवान को सेना की वर्दी पहनने के आरोप में पकड़ा था.  

  1. सीआरपीएफ कर्मी की बची नौकरी
  2. सेना की वर्दी में घूम रहा था आरोपी
  3. मिलिट्री इनपुट के बाद हुई कार्रवाई

मिलिट्री इंटेलिजेंस से मिला इनपुट

शहर के सीनियर पुलिस अधिकारी ने रविवार को इस खबर की पुष्टि की है. उन्होंने बताया, ‘मिलिट्री इंटेलिजेंस से मिले इनपुट के बाद स्थानीय पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए सीआरपीएफ जवान को एक महिला के साथ पकड़ा था. पूछताछ और पहचान की पुष्टि के दौरान हमने पाया कि इस मामले में कुछ भी संदेहजनक नहीं है और वह महिला भी उसकी पत्नी है.’ 

पत्नी को प्रभावित करने के लिए पहनी वर्दी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीआरपीएफ का यह कर्मी साल 2017 में बल से जुड़ा था जिसकी पोस्टिंग असम (Assam) से बाहर थी. हालांकि वह भारतीय सेना (Indian Army) का हिस्सा बनना चाहता था और अक्सर कई मौकों पर वो अपनी पत्नी और ससुरालवालों को प्रभावित करने के लिए सेना की वर्दी पहन लेता था. 

ये भी पढ़ें- Khaby Lame: कभी फैक्ट्री में काम करता था ये लड़का, करोड़ों फॉलोअर्स के साथ अब बना सुपरस्टार

मामले की पड़ताल के बाद पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हमने उसे गिरफ्तार नहीं किया और जमानत मुचलके पर उसे जाने की अनुमति दे दी. हमने जवान को समझाया है कि वो भविष्य में ऐसा काम न करे.’

VIDEO

 

 

Trending news