Khaby Lame: कभी फैक्ट्री में काम करता था ये लड़का, करोड़ों फॉलोअर्स के साथ अब बना सुपरस्टार
Advertisement
trendingNow1970759

Khaby Lame: कभी फैक्ट्री में काम करता था ये लड़का, करोड़ों फॉलोअर्स के साथ अब बना सुपरस्टार

Khaby Lame Hits 100 Million Followers on TikTok: सोशल मीडिया से सुपरस्टार बने खेबी को एक बार उसके फैक्ट्री मालिक ने नौकरी ने निकाल दिया था. हालांकि खेबी ने तब उस बात को सीरियसली नहीं लिया लेकिन उसके बाद जो हुआ अब पूरी दुनिया के सामने है.

 

फोटो साभार: सोशल मीडिया

नई दिल्ली: इंटरनेट और सोशल मीडिया के दौर में हर कोई, कहीं भी और कभी भी अपनी बात रखने में समर्थ है. वर्चुअल दुनिया में अपना ज्यादातार वक्त बिताने वाले क्रिएटिव लोग अक्सर मशहूर हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है यूरोप (Europe) में जहां सेनेगल (Senegal) में जन्मा एक साधारण लड़का टिकटॉक मेगास्टार (Tik Tok Star) बन गया है. टिक टॉक के अलावा इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी खैबी के लाखों चाहने वाले हैं. इंस्टाग्राम के मंच पर खेबी के 36.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

  1. एक फैक्ट्री वर्कर बना मेगा सुपरस्टार
  2. अब है करोड़ों की संपत्ति का मालिक
  3. अब 100 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स
  4.  

फैक्ट्री वर्कर से सेलिब्रेटी

यहां बात 21 साल के एक खेबी लेम (Khaby Lame) की जो पहले एक फैक्ट्री में मजदूरी करता था. लेकिन आज वो पूरी दुनिया की सुर्खियां बटोर रहा है. टिक टॉक के मंच पर उसके 100 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाला ये लड़का कोई फिल्म स्टार या क्रिकेटर नहीं है बल्कि एक आम इंसान है, जो महज कुछ समय पहले तक एक फैक्ट्री में काम करता था. Khaby Lame कॉमेडिक वीडियो बनाते हैं. जिनका अंदाज दूसरों से एकदम जुदा यानी अलग हटकर है. वहीं यूनिक आइडिया रखना भी उनकी यूएसपी (USP) बन गया. आप भी देखिये इसकी एक बानगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khaby Lame (@khaby00)

ये भी पढ़ें- घुटनों पर बैठी दुल्हन तो रोने लगा दूल्हा, देखिए इमोशनल कर देने वाला Wedding Video

मिनटों में वायरल होते हैं वीडियो

खेबी के हर वीडियो पर करोड़ो में व्यूज आते हैं. शायद आपने भी खेबी के वीडियो यू ट्यूब या इंस्टाग्राम पर देखे होंगे. आज खेबी के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं.  इसके वीडियो चंद मिनटों में वायरल हो जाते हैं मानों नेटिजंस को सिर्फ इसी के वीडियो रिलीज होने का इंतजार रहता हो. सिर्फ यूके और यूरोप ही नहीं बल्कि अमेरिका और  भारत में भी इस मेगास्टार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.  

fallback

Trending news